एमआईटीएस / हॉस्टल में रहने वालों ने आधा घंटे में दो छात्रों को पीटा, कान-गर्दन में चोट

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 01:17 PM IST


mits
X
mits
  • comment

ग्वालियर। ग्वालियर माधव इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नॉलॉजी एंड साइंस (एमआईटीएस) में वर्चस्व को लेकर हॉस्टल में रहने वाले छात्रों ने आधा घंटे में दो बार मारपीट की। इसमें दो छात्र घायल हो गए। दोनों बार विवाद के बाद हंगामे की स्थिति बनी और हस्तक्षेप करने के लिए गोला का मंदिर थाने की पुलिस को बुलाना पड़ा। छात्रों ने पुलिस में शिकायत करने के साथ ही संस्थान की अनुशासन समिति से भी शिकायत की है। मामले में अनुशासन समिति की बैठक भी हुई और अब छात्रों के परिजनों को बुलाया जाएगा। 


एमआईटीएस में बीई कंप्यूटर साइंस तृतीय वर्ष का छात्र पारस दोपहर लगभग ढाई बजे अपने परिजन के साथ प्रबंधन के पास पहुंचा। छात्र के परिजन का कहना था कि अाधा घंटा पहले हॉस्टल के 20-25 छात्रों ने उसके साथ मारपीट की है, मारपीट में उसकी गर्दन और चेहरे पर चोट आई है। छात्र के परिजन का कहना था कि ऐसे में वह बच्चे कैसे यहां पर पढ़ेंगे।


छात्र पारस ने शुभम गौतम, अतुल डामौर और उसके साथियों पर मारपीट का आरोप लगाया है। इस बीच गोला का मंदिर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल छात्र को अपने साथ ले गई। तभी कॉलेज में मारपीट की दूसरी घटना हुई। बीई द्वितीय वर्ष के छात्र निखिल राम के साथ कुछ छात्रों द्वारा पिटाई की गई। निखिल के कान में चोट आई है। निखिल का कहना है कि उसकी पिटाई विराट पांडे तथा उसके साथियों ने की है। यह सभी हॉस्टल में रहते हैं। निखिल के साथ विराट के साथी भी थाने में शिकायत लेकर पहुंचे थे। बता दें कि सत्र शुरू होने पर कॉलेज में रैगिंग की घटनाएं भी हुईं थी। 

COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन