मुरैना / बेटी को छेड़ा, केस दर्ज हुआ तो घर में घुसकर पिता-पुत्र को मारी गोली

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2019, 01:35 PM IST



morena
X
morena

मुरैना। दो महीने पहले नाबालिग लड़की को छेड़ने वाले युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर लड़की के पिता व उसके भाई पर गोली चला दी। गोली लगने से घायल पिता-पुत्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना शनिवार रात 9.30 बजे की है। 


जानकारी के अनुसार सिटी कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले मुख्तयार उर्फ बबलू पुत्र मुंशी सिंह की नाबालिग बेटी रौनक (परिवर्तित नाम) के साथ आरोपी कुलदीप राठौर निवासी संजय कॉलोनी ने छह-सात माह पहले पूर्व स्कूल जाते समय छेड़खानी कर दी थी। इस मामले में आरोपी कुलदीप के खिलाफ सिटी कोतवाली थाने में धारा 354 के तहत केस दर्ज था। शनिवार की रात 9.30 बजे आरोपी कुलदीप अपने छह-सात साथियों के साथ रौनक के घर पहुंचा और गेट खटखटाया। जैसे ही रौनक के पिता मुख्तियार ने गेट खोला आरोपी कुलदीप ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। 


जब मुख्तियार को बचाने के लिए उसका बेटा फिरोज आया तो आरोपी कुलदीप ने कट्‌टे से फायर कर दिया। गोली लगने से फिरोज घायल हो गया। इसके बाद आरोपियों ने कट्‌टे की बट से मुख्तियार को पीटा। घटना के बाद मोहल्ले के लोग एकत्रित हो गए। पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया।। खबर लिखे जाने तक आरोपी के खिलाफ सिटी कोतवाली पुलिस केस दर्ज कर रही थी। 

COMMENT