• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • Gwalior News mp news 28 thousand rupees stolen by cutting the pocket of retired post master

रिटायर्ड पोस्ट मास्टर की जेब काटकर 28 हजार रुपए चोरी

Gwalior News - ग्वालियर | आंख का इलाज कराने के लिए मुरैना से ग्वालियर आए रिटायर्ड पोस्टमास्टर की जेब काटकर चोर 28 हजार रुपए चोरी कर...

Jan 16, 2020, 07:35 AM IST
Gwalior News - mp news 28 thousand rupees stolen by cutting the pocket of retired post master
ग्वालियर | आंख का इलाज कराने के लिए मुरैना से ग्वालियर आए रिटायर्ड पोस्टमास्टर की जेब काटकर चोर 28 हजार रुपए चोरी कर ले गए। चोरी उस समय हुई, जब वह टेंपो में चढ़ रहे थे और उस दौरान कुछ युवकों ने उनके साथ धक्का-मुक्की कर दी थी। उस समय मेले की भीड़ लौट रही थी, इसलिए टेंपो खाली नहीं थे। उनकी शिकायत पर पड़ाव पुलिस ने चोरी की एफआईआर दर्ज कर ली है।

मुरैना निवासी कृष्णकुमार गुप्ता डाक विभाग से रिटायर्ड हैं। उनका बेटा ग्वालियर के जेएएच में डॉक्टर है। वह अपनी आंख का चेकअप कराने के लिए मंगलवार शाम को ट्रेन से ग्वालियर आए। प्लेटफॉर्म पर ट्रेन से उतरने के बाद वह स्टेशन के बाहर निकले। पेट्रोल पंप के पास काफी देर खड़े रहे, क्योंकि मंगलवार को मेले में अधिक भीड़ थी इसलिए टेंपो खाली नहीं आ रहे थे। एक टेंपो खाली आया, उसमें वह चढ़ने लगे। तभी कुछ युवक आ गए और टेंपो के गेट पर ही उनके साथ धक्का-मुक्की कर खुद टेंपो में घुसने का प्रयास करने लगे। टेंपो वाले ने युवकों को बैठाने से मना कर दिया क्योंकि सिर्फ एक ही सीट खाली थी। जब वृद्ध टेंपो में बैठ गए तो उन्होंने कुछ देर बाद देखा कि उनकी जेब पर कट का निशान है। उनकी जेब से 28 हजार रुपए गायब थे, जो वह इलाज कराने के लिए लेकर आए थे।

X
Gwalior News - mp news 28 thousand rupees stolen by cutting the pocket of retired post master
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना