• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • Gwalior News mp news a girl going to phulbag with a grandmother was abducted by the youth riding in a car

नानी के साथ फूलबाग जा रही युवती का कार सवार युवकों ने किया अपहरण

Gwalior News - आयुष्मान भारत निरामयन स्वास्थ्य शिविर 17 को ग्वालियर| जिला चिकित्सालय मुरार में 17 फरवरी को आयुष्मान भारत...

Feb 15, 2020, 07:26 AM IST
Gwalior News - mp news a girl going to phulbag with a grandmother was abducted by the youth riding in a car

आयुष्मान भारत निरामयन स्वास्थ्य शिविर 17 को

ग्वालियर| जिला चिकित्सालय मुरार में 17 फरवरी को आयुष्मान भारत निरामयन स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जाएगा। सीएमएचओ डॉ. एसके वर्मा ने बताया कि शिविर में जन्मजात विकृति, हृदय रोग, कैंसर और हाई रिस्क गर्भवती महिलाओं समेत अन्य की जांच की जाएगी।

घटना स्थल पर खड़ी कार, जिसमें युवती सवार थी ।

ग्वालियर| अपनी नानी के साथ फूलबाग चौपाटी पर गोलगप्पे खाने के लिए जा रही युवती का अपहरण कार सवार युवक कर ले गए। युवक बोलेरो में सवार थे। घटना शुक्रवार शाम की है। इस घटना के बाद पूरे शहर में नाकाबंदी कर दी गई। पड़ाव थाना पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है।

शिंदे की छावनी स्थित रामबाग कॉलोनी की रहने वालीं सुमन(परिवर्तित नाम) अपनी 25 वर्षीय नातिनी प्रीति(परिवर्तित नाम) के साथ शुक्रवार शाम करीब 7 बजे अपनी कार से फूलबाग स्थित चौपाटी पहुंची। दोनों कार से उतरीं और चौपाटी की तरफ जा रही थीं, तभी उनके बगल में आकर एक सफेद रंग की बोलेरो रुकी। बोलेरो से तीन युवक उतरे और उनकी युवती को धक्का देकर गाड़ी में डाल लिया। इसके बाद यह लोग बसंत विहार की तरफ भाग निकले। महिला ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर सीएसपी झांसी रोड रजत सखलेचा और टीआई पड़ाव ज्ञानेंद्र सिंह पहुंच गए। इन लोगों ने तुरंत शहर में नाकाबंदी कराई। जब महिला से पूछताछ की तो उसने टीकमगढ़ के रहने वाले एक युवक और उसके दोस्तों पर संदेह जताया है। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। टीआई ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि देर रात तक युवती का पता नहीं लगा है।

X
Gwalior News - mp news a girl going to phulbag with a grandmother was abducted by the youth riding in a car
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना