• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • Gwalior News mp news all three innocently died in agony mother39s treatment in gwalior continues

तीनों मासूमों ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ा, मां का ग्वालियर में इलाज जारी

Gwalior News - पति मजदूरी के लिए इंदाैर गया ताे गुस्से में लगाई थी आग भास्कर न्यूज|पिछोर (शिवपुरी) पिछोर के पारेश्वर गांव में...

Dec 04, 2019, 08:36 AM IST
Gwalior News - mp news all three innocently died in agony mother39s treatment in gwalior continues
पति मजदूरी के लिए इंदाैर गया ताे गुस्से में लगाई थी आग

भास्कर न्यूज|पिछोर (शिवपुरी)

पिछोर के पारेश्वर गांव में आग की चपेट में आए तीनों मासूम बच्चों ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया है। बच्चों की हालत देखकर डॉक्टर से लेकर एंबुलेंस में ग्वालियर ले जाने वाले स्टाफ की भी रूह कांप गई। वहीं बच्चों को आग लगाने वाली मां वर्षा जाटव भी ग्वालियर में भर्ती है।

जानकारी के मुताबिक वर्षा (27) प|ी दिनेश जाटव निवासी पारेश्वर ने सोमवार की शाम 6.30 बजे केरोसिन डालकर तीन बच्चों को आग के हवाले कर दिया, फिर खुद को भी आग लगा ली थी। परिजन ने किसी तरह आग बुझाई और चारों को इलाज के लिए पिछोर अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉ. सुनील राय ने बताया कि गंभीर हालत को देखते हुए चारों को एंबुलेंस से सीधे ग्वालियर रैफर कर दिया गया था। ग्वालियर ले जाते समय एक बच्चे की रास्ते में ही मौत हो गई। दो बच्चों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मरने वालों में 3 महीने का बेटा छाेटू, 3 साल का राजा जाटव, और 5 साल की बेटी सुखिया जाटव शामिल हैं। वहीं आग से खुद मां वर्षा जाटव गंभीर रूप से झुलस गई है। उसका इलाज ग्वालियर में चल रहा है।

बड़ी बेटी बोली- मैं कुंदी खोलकर भाग आई तो बच गई

इस मामले की एकमात्र चश्मदीद बड़ी बेटी प्रियंका जाटव है। उसने बताया कि मां ने पहले अंदर से कुंदी लगा दी, फिर भाई-बहनों पर मिट्‌टी का तेल छिड़का और आग लगाकर उनके ऊपर कथरी डाल दी। मैंने यह देखा तो कुंदी खोलकर भाग आई, जिससे बच गई।

X
Gwalior News - mp news all three innocently died in agony mother39s treatment in gwalior continues
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना