प्रभारी सहायक संचालक ने लगाया झूठी एफआईआर दर्ज कराने का आरोप

Gwalior News - प्रभारी सहायक संचालक ने लगाया झूठी एफआईआर दर्ज कराने का आरोप ग्वालियर| स्कूल शिक्षा विभाग की प्रभारी सहायक...

Sep 14, 2019, 07:38 AM IST
प्रभारी सहायक संचालक ने लगाया झूठी एफआईआर दर्ज कराने का आरोप

ग्वालियर|
स्कूल शिक्षा विभाग की प्रभारी सहायक संचालक रेखा बाथम ने अतिथि शिक्षक जितेंद्र बाथम और उनके साथियों पर धोखाधड़ी की झूठी एफआईआर दर्ज कराने का आरोप लगाकर डीआईजी से शिकायत की है। उन्होंने इस प्रकरण में जांच की मांग की है।

शासकीय जीवाजीराव स्कूल में पढ़ाने वाले अतिथि शिक्षक जितेंद्र बाथम और उसके दो साथियों ने इंदरगंज थाने में रेखा बाथम, उनके पति डीके बाथम और रिश्तेदार ममता रायकवार पर नौकरी लगवाने के नाम पर 10 लाख रुपए हड़पने की एफआईआर 5 सितंबर को दर्ज कराई थी। इस संबंध में रेखा बाथम ने डीआईजी एके पांडे से शिकायत की है। उनका कहना है कि दूर की रिश्तेदार ममता रायकवार के संपर्क में यह लोग आए थे, इसके बाद इन लोगों ने खुद उसे ही रुपए दिए। जब उसने रुपए हड़प लिए तो यह लोग उन्हें ब्लैकमेल करने लगे। इसके चलते 8 अप्रैल को इंदरगंज थाने में और 15 अप्रैल को एसएसपी भोपाल से शिकायत की थी।

चोरी की बाइक लेकर घूम रहे थे युवक, पकड़ा

ग्वालियर|
चोरी की बाइक लेकर घूम रहे दो युवकों को बहोड़ापुर पुलिस ने पकड़ा है। बाइक महाराजपुरा इलाके से चोरी गई थी। दोनों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में वाहन चोरी की और भी वारदातें खुलने की संभावना है। पकड़े गए चोरों के नाम कप्तान यादव निवासी कुलैथ, विक्की शाक्य निवासी तारागंज हैं।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना