• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • Gwalior News mp news bjp presses on government to be unstable to pressure officers patel

अफसरों पर दबाव बनाने के लिए भाजपाई करते हैं सरकार अस्थिर होने की बात: पटेल

Gwalior News - पंचायत मंत्री कमलेश्वर पटेल ने भाजपा नेताओं पर लगाए आरोप पॉलिटिकल रिपोर्टर | ग्वालियर भाजपा नेताओं द्वारा...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:37 AM IST
Gwalior News - mp news bjp presses on government to be unstable to pressure officers patel
पंचायत मंत्री कमलेश्वर पटेल ने भाजपा नेताओं पर लगाए आरोप

पॉलिटिकल रिपोर्टर | ग्वालियर

भाजपा नेताओं द्वारा बार-बार मप्र की कांग्रेस सरकार को गिराने की धमकी और अस्थिर होने की बात पर मप्र के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री कमलेश्वर पटेल ने कहा है कि भाजपा नेता सत्ता से हटने के बाद अब अफसरों पर दबाव बनाने के लिए ऐसी अनर्गल बातें कर रहे हैं ताकि, अधिकारी भाजपा नेताओं के अनैतिक काम में सहयोग करें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार न सिर्फ अपना ये कार्यकाल पूरा करेगी बल्कि अगली बार भी जनता के आशीर्वाद से लौटेगी। ग्वालियर प्रवास पर आए श्री पटेल ने पत्रकारों से बातचीत के दाैरान कहा कि भाजपा ने 15 साल प्रदेश की सत्ता में रहने के बाद 1 लाख 70 हजार करोड़ रुपए का कर्ज छोड़ा है।

कांग्रेस सरकार इस कर्ज की स्थिति से उबरने के साथ विकास को आगे लेकर चल रही है। जब प्रदेश में भाजपा सरकार थी तो केंद्र की मोदी सरकार हर मद में पर्याप्त राशि दे रही थी लेकिन प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के साथ ही राशि आवंटन में जबरिया कटौती शुरू कर दी गई है। जिसका सीधा असर योजनाओं पर पड़ रहा है।

मप्र कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष को लेकर उन्होंने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया का कद काफी बड़ा है और यदि वे प्रदेश अध्यक्ष बनना चाहेंगे तो बिल्कुल बनेंगे। लेकिन ये सारे निर्णय केंद्रीय नेतृत्व से होते हैं।

X
Gwalior News - mp news bjp presses on government to be unstable to pressure officers patel
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना