गणपति कोल्ड स्टोर के संचालक पर केस दर्ज करवाएंगे व्यापारी

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:35 AM IST

Gwalior News - गणपति कोल्ड स्टोर के अग्नि पीड़ित कारोबारियों को पांच महीने बाद भी कोल्ड स्टोर संचालक ने नुकसान की भरपाई नहीं की...

Gwalior News - mp news businessman to register case against ganpati cold store operator
गणपति कोल्ड स्टोर के अग्नि पीड़ित कारोबारियों को पांच महीने बाद भी कोल्ड स्टोर संचालक ने नुकसान की भरपाई नहीं की है। इसलिए अब करीब 100 पीड़ित कारोबारी चेंबर ऑफ कॉमर्स के मार्फत कोल्ड स्टोर संचालक को सात दिन का नोटिस देंगे। पंद्रह दिन बाद एफआईआर करवाएंगे। शुक्रवार को चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री में हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया। ज्ञात हो कि 25 दिसंबर 2018 को गणपति कोल्ड स्टोर में आग लगने से करीब 10 करोड़ रुपए के नुकसान का अनुमान है।

कारोबारियों ने बताया कि कोल्ड स्टोर में आग लगने की घटना से पूर्व ही अधिकांश सामान को संचालक द्वारा बाहर निकाल लिया गया था। बावजूद इसके उनके माल का भुगतान अब तक नहीं किया गया है। चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष विजय गोयल ने कहा कि कोल्ड स्टोर संचालक को सात दिन का नोटिस देकर पूछा जाएगा कि वह पीड़ित कारोबारियों का भुगतान किस तरह करेगा। यदि संतोषजनक जवाब नहीं देगा तो सभी पीड़ित कारोबारी और चेंबर के पदाधिकारी दस्तावेजों के साथ पुलिस अधीक्षक से मिलेंगे।

बैठक में यह रहे शामिल

बैठक में मानसेवी सचिव डॉ. प्रवीण अग्रवाल, संयुक्त अध्यक्ष प्रशांत गंगवाल, उपाध्यक्ष पारस जैन, मानसेवी संयुक्त सचिव ब्रजेश गोयल, कोषाध्यक्ष वसंत अग्रवाल, कार्यकारिणी सदस्य श्याम कुमार बंसल, दीपक श्रीचंद जैसवानी, राजेश बांदिल एवं ओमप्रकाश गुप्ता, कारोबारी दिलीप खंडेलवाल, मोहन जगवानी आदि शामिल हुए।

X
Gwalior News - mp news businessman to register case against ganpati cold store operator
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543