कंपू हॉकर्स जोन खाली, नहीं शिफ्ट हुए फुटपाथी दुकानदार

Gwalior News - महाराज बाड़ा पर पोस्ट अाॅफिस के सामने वाले संकरे हिस्से में लगे सीमेंटेंड बैरिकेड्स के कारण मंगलवार को भी दिनभर...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:25 AM IST
Gwalior News - mp news campus hawker39s zone vacant not shifted shopkeeper shopkeeper
महाराज बाड़ा पर पोस्ट अाॅफिस के सामने वाले संकरे हिस्से में लगे सीमेंटेंड बैरिकेड्स के कारण मंगलवार को भी दिनभर सड़क पर ट्रैफिक जाम लगता रहा। वहीं प्रशासन ने हॉकर्स जोन में स्थायी रूप से अतिक्रमण कर बनाई गई 55 गुमटियों को पूरी तरह हटा दिया। इसके बावजूद बाड़े पर जमे हाॅकर्स मंगलवार काे भी हाॅकर्स जाेन में नहीं गए।

कलेक्टर अनुराग चाैधरी का कहना है कि अाज लोकसभा चुनाव में नामांकन प्रक्रिया का पहला दिन होने के कारण व्यस्तता रही, एक-दो दिन में बाड़े के फुटपाथी दुकानदारों को हॉकर्स जोन में शिफ्ट कर दिया जाएगा। मंगलवार हाेने के कारण महाराज बाड़ा की अधिकतर दुकानें बंद रहीं। भीड़ कम हाेने के बावजूद सीमेंटेड बैरिकेड वाले हिस्से में वाहन फंसकर रेंगकर चलते रहे। पोस्ट अाॅफिस वाले हिस्से मंें डिवाइडर के बीच सड़क पर कम जगह छोड़े जाने के पीछे प्रशासन का तर्क यह है कि अधिक जगह छोड़ने पर यहां सीढ़ियों के नीचे फुटपाथी दुकानदार फड़ जमा लेंगे। सोमवार को ही बाड़े के हाॅकर्स को कंपू में शिफ्ट किए जाने की घोषणा की गई थी लेकिन कंपू हॉकर्स जोन में कब्जे होने के कारण शिफ्टिंग नहीं की जा सकी थी। मंगलवार को हॉकर्स जोन खाली हो गया तो अफसर व्यस्तता में शिफ्टिंग कराना भूल गए।

X
Gwalior News - mp news campus hawker39s zone vacant not shifted shopkeeper shopkeeper
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना