पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

युवती से दुष्कर्म के आरोप में दो करीबी रिश्तदारों के खिलाफ प्रकरण दर्ज

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

श्योपुर। जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के जावदेश्यर गांव में एक युवती से खेत मे एक पखवाड़े तक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करने के मामले में दो करीबी रिश्तेदारों पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है।

 

पुलिस सूत्रों ने बताया की राजस्थान के सवाई माधोपुर के रुलावद का रहने वाला कमल शर्मा अपने मामा के घर गांव में आता जाता था। एक पखवाड़े पूर्व वह अपने ममेरे भाई गिर्राज शर्मा के साथ खेत पर गया था। जहां गांव से लकड़ी बीनने आयी युवती को इन्होंने पकड़ लिया और पास के बंजारा दल्ला नाले के नीचे ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया और मोबाइल पर वीडियो बना लिया और रोजाना वीडियो की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करते थे।

 

सूत्रों ने बताया की एक दिन लड़की द्वारा ये गलत कार्य करने से मना करने पर गिर्राज शर्मा ने वीडियो गांव के लड़कों के वाट्सएप ग्रुप में जारी कर दिया जिसे गांव वालों ने युवती के पिता को बताया जिस पर पिता ने लड़की को ले जाकर मानपुर थाने में गैंगरेप की धाराओं में मामला दर्ज कराया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आ जाने से मन में राहत रहेगी। धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में महत्वपूर्ण...

और पढ़ें

Advertisement