चेन्नई पुलिस ने जीती सिंधिया फुटबाॅल ट्राफी

Gwalior News - मैच के 62वें मिनट में चेन्नई पुलिस को एक मौका मिला,यही मौका जीत में बदल गया। अरुण के एक गोल की बदौलत एलएनआईपीई...

Feb 15, 2020, 07:35 AM IST
Gwalior News - mp news chennai police won scindia football trophy

मैच के 62वें मिनट में चेन्नई पुलिस को एक मौका मिला,यही मौका जीत में बदल गया।

अरुण के एक गोल की बदौलत एलएनआईपीई के विजयी रथ पर रोक लगा कर चेन्नई पुलिस की फुटबाॅल टीम ने शुक्रवार को 11वीं अखिल भारतीय सिंधिया स्वर्ण कप फुटबॉल प्रतियोगिता की ट्रॉफी पर कब्जा किया।

नगर निगम की मेजबानी में एलएनआईपीई के फुटबॉल मैदान पर खेली जा रही प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला विगत 3 वर्षों की विजेता टीम एलएनआईपीई और चेन्नई पुलिस की टीमों के बीच खेला गया। मैच के शुरुआत से ही दोनों टीमों ने शानदार खेल का प्रदर्शन कर उपस्थित दर्शकों का मन जीत लिया। मैच के 62वें मिनट में चेन्नई पुलिस को एक मौका मिला, जिसे बहुत ही खूबसूरती से अरुण ने मैदानी गोल कर टीम को जीत दिलाई।

प्रतियोगिता का पुरस्कार वितरण पूर्व आईएएस प्रशांत मेहता के मुख्य आतिथ्य में हुआ। इस अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षता क्षेत्रीय विधायक मुन्नालाल गोयल ने की। कार्यक्रम में आयुक्त ग्वालियर संभाग एवं प्रशासक नगर निगम एमबी ओझा, नगर निगम आयुक्त संदीप माकिन विशेष अतिथि के रूप में मौजूद थे। श्री मेहता ने कहा कि राजमाता विजयाराजे सिंधिया की स्मृति में यह टूर्नामेंट हो रहा है, यह प्रतियोगिता निरंतर ख्याति प्राप्त करे तथा देश विदेश के खिलाडी इस प्रतियोगिता में शिरकत करें। समापन पर अतिथियों द्वारा विजेता टीम चेन्नई पुलिस को एक लाख नगद एवं उपविजेता टीम एलएनआईपीई को पचास हजार नगद के पुरस्कार के साथ ट्रॉफी एवं व्यक्तिगत पुरस्कार दिए ।

X
Gwalior News - mp news chennai police won scindia football trophy
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना