मप्र / शिक्षक ने छात्रा से रेप का वीडियो बनाया, दूसरे कोचिंग संचालक को भेजा तो उसने भी किया शोषण



mp news coaching institute teacher with known molested girl and shoot video
X
mp news coaching institute teacher with known molested girl and shoot video

  • वीडियो वायरल होने पर परेशान करने लगे साथी छात्र, तब छात्रा ने थाने में की शिकायत
  • दोनों कोचिंग संचालकों और छेड़खानी करने वाले छह छात्रों पर केस दर्ज

Dainik Bhaskar

Jul 08, 2019, 03:21 PM IST

डबरा/भितरवार. एक कोचिंग संचालक ने कक्षा नौवीं की छात्रा को पहले नशीला पदार्थ खिलाया, फिर उसके साथ दुष्कृष्य किया और वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वह दो साल तक दैहिक शोषण करता रहा। इसी बीच उसने दूसरे कोचिंग संचालक को भी वीडियो सेंड कर दिया। यह भी छात्रा को ब्लैकमेल कर शोषण करने लगा। छात्रा ने घटना की शिकायत थाने में की तो पुलिस ने कोचिंग संचालक ईश तिवारी को गिरफ्तार कर लिया। एक कोचिंग संचालक की तलाश की जा रही है।

 

भितरवार नगर में संचालित ग्लोरियस कोचिंग सेंटर पर एक छात्रा पढ़ने के लिए आती थी। दो साल पहले कोचिंग संचालक ईशू तिवारी ने मौका पाकर छात्रा को नशीला पदार्थ खिला दिया। इसके बाद कोचिंग सेंटर में ही छात्रा के साथ दुष्कृत्य किया और वीडियो भी बना लिया। वीडियो वायरल करने का डर दिखाकर वह छात्रा के साथ आए-दिन रेप करने लगा। इसी बीच ईशू तिवारी ने प्रगति कोचिंग सेंटर के संचालक कुबेर रजक को भी वीडियो भेज दिया। इसके बाद कुबेर भी वीडियो दिखाकर छात्रा के साथ ज्यादती करने लगा। 

 

दो साल से दोनों कोचिंग संचालक शोषण कर रहे थे
दो साल से दोनों आरोपी छात्रा को ब्लैकमेल कर दुष्कृत्य कर रहे थे। दो माह पहले शहरभर में यह वीडियो वायरल हो गया, इसके चलते अन्य छात्र भी छात्रा को परेशान करने लगे। इसके बाद शनिवार को छात्रा ने परिजनों के साथ पुलिस थाना भितरवार पहुंचकर केस दर्ज कराया है। इसके अलावा छेड़छाड़ करने वाले अरविंद, भूपेंद्र और निवेदन समेत तीन अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना