दुकानदारों के बिजली कनेक्शन काटे

Gwalior News - डीडी मॉल के तलघर वाले फ्लोर के दुकानदारों की बिजली प्रबंधन ने गुरुवार को काट दी। इससे नाराज होकर दुकानदारों ने...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:25 AM IST
Gwalior News - mp news cut off the power connections of shopkeepers
डीडी मॉल के तलघर वाले फ्लोर के दुकानदारों की बिजली प्रबंधन ने गुरुवार को काट दी। इससे नाराज होकर दुकानदारों ने दुकानें नहीं खोलीं और गेट के बाहर धरने पर बैठ गए। दुकानदारों का कहना है वे हर महीने मेंटेनेंस चार्ज और बिजली का बिल अदा कर रहे हैं, बावजूद इसके उन्हें सुविधाएं नहीं दी जा रहीं। मॉल प्रबंधन ने बताया कि अठारह दुकानदारों ने एक साल से मेंटेनेंस चार्ज नहीं दिया है इसलिए उनकी सुविधाएं रोकी गई हैं। मॉल के व्यापारी संगठन ने बताया कि शुक्रवार को नॉन ब्रांडेड शोरूम तो बंद रहेंगे ही, साथ ही छोटे दुकानदारों के समर्थन में पूरा मॉल भी बंद रहने की संभावना है।

ज्ञात हो कि बुधवार को मॉल के तलघर वाले फ्लोर पर कूलर रखने पर एक कपड़ा कारोबारी और प्रबंधन के बाउंसर के बीच विवाद हो गया था। इंदरगंज थाना पुलिस ने कारोबारियों की शिकायत लेने से इनकार करते हुए मसले को बैठकर सुलझाने का सुझाव दे डाला। कारोबारियों की एसोसिएशन ने बताया कि प्रबंधन उनकी समस्या पर गौर कर नहीं सुलझाता है, तब तक वे दुकानें बंद रखेंगे।

डीडी माॅल के गेट पर प्रबंधन के खिलाफ धरना देते दुकानदार।

एक साल से नहीं दिया बिल


Rs.8 प्रति यूनिट देते है बिल


X
Gwalior News - mp news cut off the power connections of shopkeepers
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना