दिवाली महोत्सव आज से, आएंगे सिंगर निखिल

Gwalior News - सिटी रिपोर्टर . ग्वािलयर रिवाज और दैनिक भास्कर की ओर से शहर में तीन दिवसीय दिवाली महोत्सव-2019 का आयोजन किया जाएगा।...

Oct 13, 2019, 07:35 AM IST
सिटी रिपोर्टर . ग्वािलयर

रिवाज और दैनिक भास्कर की ओर से शहर में तीन दिवसीय दिवाली महोत्सव-2019 का आयोजन किया जाएगा। यह महोत्सव 13 अक्टूबर से शुरू होगा। सिटी सेंटर स्थित रंगमहल गॉर्डन में होने वाले इस महोत्सव में रोजाना सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे। साथ ही बच्चों के लिए गेमिंग जोन भी बनाया गया है। इस गेमिंग जोन में कार्टून कैरेक्टर के साथ-साथ बच्चों के लिए वाटर स्पोर्ट्स गेम्स, मिकी माउस जंपिंग और फुटबॉल गेम्स भी आयोजित किए जाएंगे। शहरवासी महोत्सव में दिवाली से जुड़े सभी प्रोडक्ट खरीद सकेंगे। इसके लिए यहां 100 स्टॉल लगाए जाएंगे। इन स्टॉल पर हैंडीक्राफ्ट प्रोडक्ट के साथ-साथ पंजाबी परिधान, हैंडबैग, होम डेकोर प्रोडक्ट, डेकोरेटिव दीपक, झालर, बंधनबार आदि आकर्षण का केंद्र रहेंगे। इसमें देशभर के दुकानदार अपने-अपने स्टॉल लगाएंगे। इसके अलावा शहरवासी अलग-अलग जायके का लुत्फ उठा सकेंगे। इसके लिए एक फूड जोन भी बनाया जाएगा। इस जोन में अलग-अलग राज्यों के स्पेशल व्यंजन सर्व किए जाएंगे। साथ ही एंटरटेनमेंट जोन भी बनाया जाएगा।

गेमिंग जोन।

15 को सिंगर निखिल करेंगे परफॉर्म

इस महोत्सव में 15 अक्टूबर को स्पेशल प्रस्तुति के लिए बॉलीवुड सिंगर निखिल डिसूजा ग्वालियर आ रहे हैं। वह महोत्सव में लाइव परफॉर्मेंस देंगे। 25 से अधिक बॉलीवुड फिल्मों के लिए वह गीत गा चुके हैं। उनके प्रचलित गीत वास्ते जां भी दूं... मेरे बिना मैं..., संग हूं तेरे... और गुजरिया आदि हैं।

निखिल डिसूजा

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना