हीराकुंड एक्सप्रेस में गंदगी के बीच बन रहा था खाना

Gwalior News - ग्वालियर| ट्रेनों में यात्रियों को हाइजनिक खाना नहीं मिल पा रहा है। रविवार को ग्वालियर में रेलवे अफसरों ने...

Sep 16, 2019, 07:36 AM IST
ग्वालियर| ट्रेनों में यात्रियों को हाइजनिक खाना नहीं मिल पा रहा है। रविवार को ग्वालियर में रेलवे अफसरों ने हीराकुंड एक्सप्रेस में छापामार कार्रवाई की। इस दौरान हीराकुंड एक्सप्रेस की पेंट्रीकार में कर्मचारी गंदगी के बीच खाना बनाते हुए मिले। साथ ही पेंट्रीकार में अमानक पानी रखा था। इस पर डीसीआई वायके मीणा ने पानी की 75 बोतलें जब्त कर लीं। इस दौरान अफसरांे ने देखा कि चावल व समोसे खुले में रखे हैं। इसके बारे में पूछने पर पेंट्रीकार के मैनेजर ने कहा कि बचे हुआ खाना फेंकने रखा है।

वहीं निजामुद्दीन से एर्नाकुलम की ओर जाने वाली मंगला एक्सप्रेस की पेंट्रीकार से रेल नीर पानी के सैंपल लिए गए। मंगला एक्सप्रेस की पेंट्रीकार में भी गंदगी थी। निजामुद्दीन जाने वाली स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस की पेंट्रीकार में गंदगी देखने को मिली। इन तीनों ट्रेनों के पेंट्रीकार में अवैध रूप से खाने का सामान सप्लाई होता पाया गया है। इसकी रिपोर्ट तैयार कर वाणिज्य विभाग के अफसरों ने झांसी मंडल को भेज दी है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना