एप्रिन नहीं पहनने पर चार डॉक्टरों को नोटिस

Gwalior News - जिला अस्पताल मुरार में शनिवार को निरीक्षण के दौरान चार डॉक्टरों के बिना एप्रिन और नेम प्लेट के मिलने पर जिला...

Nov 10, 2019, 08:05 AM IST
जिला अस्पताल मुरार में शनिवार को निरीक्षण के दौरान चार डॉक्टरों के बिना एप्रिन और नेम प्लेट के मिलने पर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी शिवम वर्मा ने नोटिस जारी करने के निर्देश दिए हैं। जिला अस्पताल के मुख्य द्वार पर विज्ञापन के पोस्टर लगे पाए गए, जिसके लिए कोचिंग एवं आयुष्मान कार्ड बनवाने वाले सेंटर और पैथोलॉजी सेंटर के संचालक पर एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश दिए।

जिला पंचायत सीईओ शिवम वर्मा,अपर कलेक्टर अनूप सिंह के साथ शनिवार को जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान उन्हें चार डॉक्टर बिना एप्रिन के मिले, जिस पर नाराजगी जताते हुए सभी को नोटिस जारी करने के निर्देश दिए। जब वे जिला अस्पताल के मुख्य द्वार पर पहुंचे तो पाया कि बिना किसी अधिकारी की अनुमति के दीवार पर विज्ञापन में पोस्टर लगे हुए थे। इस पर उन्होंने एएमसी कोचिंग बारादरी, एंजिल कंप्यूटर सोल्यूशन, जी स्टार पैथोलॉजी सेंटर थाटीपुर पर कार्रवाई किए जाने के निर्देश दिए तथा आयुष्मान कार्ड बनवाने का दावा करने वाले विज्ञापनकर्ता के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कराकर जांच कराने के निर्देश सिविल सर्जन को दिए।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना