टीकाकरण के बाद चार माह की बच्ची को आया बुखार, हुई मौत

Gwalior News - चार महीने की हंसती-खेलती बेटी राधिका लाक्षाकार की जिंदगी को पेंटावेलेंट वैक्सीन के दु:प्रभाव ने छीन लिया। बेटी की...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:40 AM IST
Gwalior News - mp news four month old girl gets fever after vaccination dies
चार महीने की हंसती-खेलती बेटी राधिका लाक्षाकार की जिंदगी को पेंटावेलेंट वैक्सीन के दु:प्रभाव ने छीन लिया। बेटी की मौत का मामला बानमोर पुलिस तक पहुंचा। पीड़ित माता-पिता की जिद पर पुलिस ने मृतक बेटी का पोस्टमार्टम फोरेंसिक एक्सपर्ट टीम से ग्वालियर में कराया है।

जानकारी के मुताबिक, बानमोर के सदर बाजार में रहने वाले पवन लाक्षाकार की चार महीने की बेटी राधिका, वार्ड 10 की आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के बुलावे पर केंद्र में पेंटावेलेंट वैक्सीन लगवाने के लिए गुरुवार की दोपहर 12 बजे वहां ले जाई गई। एएनएम गीता राजपूत ने राधिका काे इंजेक्शन लगाया। वैक्सीन लगने के बाद राधिका को बुखार आ गया। चूंकि एएनएम ने कहा था कि टीका लगने के बाद बुखार आएगा इसलिए राधिका की मां ने बुखार को लेकर ज्यादा चिंता नहीं की। शुक्रवार की सुबह पांच बजे राधिका की मां ने देखा कि बेटी की नाक से ब्लीडिंग हो रही है। उसके बाद बच्ची की माैत हाे गई।

राधिका

X
Gwalior News - mp news four month old girl gets fever after vaccination dies
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना