• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • Gwalior News mp news gm says complete compliance with safety standards in third line work

जीएम बोले- तीसरी लाइन के काम में सुरक्षा मानकों का पूरा पालन करें

Gwalior News - उत्तर मध्य रेलवे के महाप्रबंधक (जीएम) राजीव चौधरी ने बुधवार को झांसी से आगरा के बीच विंडो ट्रेलिंग निरीक्षण किया।...

Jan 16, 2020, 07:31 AM IST
Gwalior News - mp news gm says complete compliance with safety standards in third line work
उत्तर मध्य रेलवे के महाप्रबंधक (जीएम) राजीव चौधरी ने बुधवार को झांसी से आगरा के बीच विंडो ट्रेलिंग निरीक्षण किया। इस दौरान जीएम ने तीसरी लाइन के काम को भी देखा। साथ ही संरक्षा से जुड़े मामलों में अफसराें को निर्देश भी दिए। श्री चौधरी ने हीराकुंड एक्सप्रेस की पिछली खिड़की से निरीक्षण किया। इस दौरान उन्हाेंने रास्ते में पड़ने वाले स्टेशनों की साफ-सफाई भी देखी। ग्वालियर में हीराकुंड एक्सप्रेस 5 मिनट रुकी। इस दौरान रेलवे के सभी अफसर अलर्ट रहे लेकिन उन्होंने किसी भी अफसर से बात नहीं की।

जीएम ने ओएचई की स्थिति, मार्ग लेवल क्रॉसिंग गेटों की जानकारी भी ली। निरीक्षण के दौरान मार्ग में आने वाले माइनर और मेजर ब्रिज के काम का भी अवलोकन किया। जीएम ने झांसी-धौलपुर के मध्य तीसरी लाइन के कार्य की प्रगति पर भी झांसी में अफसरों के साथ चर्चा की। उन्होंने अफसरों से कहा कि तीसरी लाइन के काम के दौरान सुरक्षा मानकों का पालन किया जाए, जिससे किसी भी प्रकार की दुर्घटना नहीं हो सके।

केरला एक्सप्रेस के इंजन में बैठकर आए डीआरएम

जीएम के साथ विंडो ट्रेलिंग निरीक्षण पर आगरा तक गए झांसी मंडल के डीआरएम संदीप माथुर केरला एक्सप्रेस के इंजन में बैठकर आए और इस दौरान उन्होंने ट्रैक का निरीक्षण किया। डीआरएम ने ट्रैक की गुणवत्ता को देखा। ग्वालियर पहुंचने के बाद डीआरएम दूसरे कोच में बैठकर झांसी के लिए रवाना हुए।

X
Gwalior News - mp news gm says complete compliance with safety standards in third line work
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना