मैं हाथ की नस काट रहा हूं

Gwalior News - फेसबुक पर लाइव आकर एक युवक ने अपने हाथ की नस काटकर आत्महत्या करने की बात कही। जैसे ही वीडियो उसके रिश्तेदारों ने...

Feb 15, 2020, 07:25 AM IST

फेसबुक पर लाइव आकर एक युवक ने अपने हाथ की नस काटकर आत्महत्या करने की बात कही। जैसे ही वीडियो उसके रिश्तेदारों ने फेसबुक पर देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस फोर्स उसके घर पहुंचा। यहां युवक के भाई ने बताया कि वह दिमागी बुखार से पीड़ित है और दुकान पर काम करने गया है। दुकान पर जब पुलिस पहुंची तो वह काम करता मिला। पुलिस ने उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया। परिजनों ने उसका मोबाइल भी ले लिया।

नाका चंद्रबदनी स्थित गली नंबर-3 के रहने वाले जगदीश नारायण कटारे का छोटा बेटा मनीष कटारे एक दुकान पर नौकरी करता है। शुक्रवार दोपहर में वह दुकान पर गया। दुकान से वह फेसबुक पर लाइव आ गया। फेसबुक पर लाइव आकर उसने कहा कि उसके घरवालों को मकान मालिक परेशान कर रहे हैं। इसलिए वह बहुत परेशान है, हाथ की नस काटकर आत्महत्या कर रहा है। उसके परिचितों ने यह वीडियो फेसबुक पर देखा तो तुरंत डायल 100 पर पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलते ही सीएसपी यूनिवर्सिटी र|ेश तोमर और थाना प्रभारी झांसी रोड रमेश शाक्य अलर्ट हुए। यह दोनों ही फोर्स के साथ उसके बताए पते पर पहुंच गए। यहां घर पर उसका भाई भारत भूषण कटारे मिला। जब उससे पूछा तो पता लगा कि वह घर पर नहीं है। पुलिस को लगा वह दुकान पर कोई गलत कदम न उठा लें। इसलिए पुलिस तुरंत परिजनों के साथ दुकान पर पहुंची। उसे दुकान से बाहर निकाला और उससे पूछताछ की तो वह अटपटी बातें करने लगा। उसके भाई ने बताया कि मुकेश के दिमाग पर बुखार चढ़ गया है। इसलिए वह अजीब हरकतें कर रहा है।

पुलिस घर पहुंची तो पता लगा दिमागी बुखार से पीड़ित है, दुकान पर काम करता हुआ मिला

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना