अवैध रूप से ई-टिकट बनाने वालों की 5 दुकानों पर छापा, आरोपी गिरफ्तार

Gwalior News - ग्वालियर | आईआरसीटीसी के पोर्टल के माध्यम से अवैध तरीके से ऑनलाइन ई-टिकट बनाने वालों की रैकी कर आरपीएफ ने गुरुवार...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:35 AM IST
Gwalior News - mp news illegal e ticket makers raid on 5 shops arrested accused
ग्वालियर | आईआरसीटीसी के पोर्टल के माध्यम से अवैध तरीके से ऑनलाइन ई-टिकट बनाने वालों की रैकी कर आरपीएफ ने गुरुवार को 5 दुकानों में छापामार कार्रवाई कर 5 लोगाें को हिरासत में लिया है। जबकि एक मौके से फरार हो गया।

आरपीएफ के सब-इंस्पेक्टर अमित कुमार मीणा ने बताया कि सेवानगर स्थित रमटापुरा में दिनेश कुशवाहा पुत्र बाबूलाल कुशवाहा के सायबर जोन पर छापा मारा। यहां से एक अागे तिथि की यात्रा का टिकट और 81 पूर्व यात्रा के टिकट बरामद किए हैं। आरपीएफ ने सायबर जोन से 76824 रुपए के टिकट बरामद किए हैं। वहीं किला गेट स्थित प्रिंस ट्रेवल्स से भविष्य यात्रा के 2 टिकट जिनकी कुल कीमत 4995 रुपए तथा पूर्व यात्रा के कुल 57 टिकट जिनकी कीमत मूल्य 1,35,278 रुपए है, मौके से बरामद किए। वहीं जीवाजीगंज स्थित सुरेंद्र अग्रवाल पुत्र पूरन चंद्र अग्रवाल परदेशी ट्रेवल्स के यहां से एक भविष्य टिकट, जिसकी कीमत 4710 रुपए (तत्काल) एवं 24 पूर्व यात्रा टिकट 61390 रुपए के बरामद किए है। यहां से आरपीएफ ने 39500 रुपए भी नगद बरामद किए है। इस दौरान मौके से शुभम अग्रवाल फरार हो गया है।

इसी तरह सागर पुत्र लाल सिंह कुशवाह निवासी मकोड़ा टीसीपी टेकनपुर, श्रीराम एमपी ऑनलाइन पर छापा मारकर अागे की तिथि के चार टिकट, जिनकी कुल कीमत 3270 रुपए हैं और 13 पूर्व यात्रा टिकट 18272 रुपए के जब्त किए हैं। पवन पटवार पुत्र अशोक पतवार निवासी 181 अपना घर कॉलोनी बहोड़ापुर पर छापा मारा यहां। 3660 रुपए के टिकट बरामद हुए। टीआई आनंद स्वरूप पांडेय के मुताबिक आरोपियों को हिरासत में लिया गया है।

X
Gwalior News - mp news illegal e ticket makers raid on 5 shops arrested accused
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना