जिला न्यायालय में एक घंटे होगी महत्वपूर्ण केसों की सुनवाई

Gwalior News - लॉकडाउन के कारण प्रदेश के सभी न्यायालय 14 अप्रैल तक बंद रहेंगे। हालांकि, इस दौरान जिला न्यायालय में दोपहर एक से दो...

Mar 27, 2020, 07:11 AM IST

लॉकडाउन के कारण प्रदेश के सभी न्यायालय 14 अप्रैल तक बंद रहेंगे। हालांकि, इस दौरान जिला न्यायालय में दोपहर एक से दो बजे तक महत्वपूर्ण मामलों (जमानत, रिमांड समेत अन्य प्रकरण) की सुनवाई की जाएगी। जिला न्यायाधीश दीपक कुमार अग्रवाल ने इस संबंध में रोस्टर तैयार कर दिया है। अधिकांश दिनों में प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी के साथ ही अपर सत्र न्यायाधीश भी सुनवाई करेंगे।

रजिस्ट्रार पवन पटेल ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रत्येक पक्षकार, जिसने प्रकरण दायर करते समय अपना मोबाइल नंबर भी दर्ज कराया है, उनके मोबाइल नंबर पर मैसेज भेज दिया जाएगा। इसके अलावा एडवोकेट्स के मोबाइल नंबर पर भी प्रकरणों की अगली तारीख की जानकारी भेजी जा रही है।

मामले की सुनवाई करवानी है तो यहां संपर्क करें

किसी एडवोकेट या पक्षकार को यह लगता है कि उनके प्रकरण की सुनवाई जल्द से जल्द होनी चाहिए तो उस स्थिति में वे कोर्ट मैनेजर शैफाली गोमे के ई-मेल आईडी [email protected] पर मेल कर या 8889582359 पर संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा प्रशासनिक अधिकारी राजेंद्र झा के ई-मेल आईडी [email protected] पर मेल कर या 7509490422 पर संपर्क कर सकते हैं। जिला न्यायाधीश से अनुमति मिलने के बाद ही प्रकरण की सुनवाई होगी। हाईकोर्ट में प्रकरण की सुनवाई के लिए [email protected] पर मेल करना होगा। मप्र के मुख्य न्यायाधीश से अनुमति मिलने के बाद कार्यालय द्वारा संबंधित एडवोकेट को सुनवाई के संबंध में जानकारी दी जाएगी।

प्रदेश के सभी न्यायालय 14 अप्रैल तक रहेंगे बंद

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना