• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • Gwalior News mp news in the gwalior crisis due to sony39s meaningful bowling we lost 5 wickets to add 87 runs

सोनी की सार्थक गेंदबाजी से ग्वालियर संकट में, 87 रन जोड़ने में हमने 5 विकेट गंवा दिए

Gwalior News - स्पोर्ट्स रिपोर्टर|ग्वालियर सार्थक सोनी (15 ओवर, 40 रन, 4 विकेट) की सटीक गेंदबाजी के दम पर मेहमान भोपाल ने हीरालाल...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:30 AM IST
Gwalior News - mp news in the gwalior crisis due to sony39s meaningful bowling we lost 5 wickets to add 87 runs
स्पोर्ट्स रिपोर्टर|ग्वालियर

सार्थक सोनी (15 ओवर, 40 रन, 4 विकेट) की सटीक गेंदबाजी के दम पर मेहमान भोपाल ने हीरालाल गायकवाड़ ट्रॉफी (अंडर 18) में मेजबान ग्वालियर के खिलाफ जोरदार शुरुआत की। मैच में पहले दिन ग्वालियर का प्रदर्शन इतना निराशाजनक रहा कि 87 रन बनाने में उसे 5 विकेट गंवाने पड़े। बारिश से बाधित मैच में सार्थक के सामने ग्वालियर ने मंगलवार के दिन का खेल समाप्त होने तक 47 ओवर में 5/140 रन बनाए लिए थे।

स्टंप के समय वेदांश व्यास 65 अाैर अमन यादव 22 रन बनाकर मेहमान गेंदबाजों के आगे रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे। सार्थक ने यश शर्मा (0), शिवांग कुमार (33), सफल सूद (0) और विक्रांत भदौरिया (8) को पवेलियन का रास्ता दिखाकर मैच पर अपनी पकड़ बनाई। आदित्य गौर ने आयुष शर्मा (2) को बोल्ड किया। कैप्टन रूपसिंह स्टेडियम पर खेले जा रहे चार दिवसीय मैच में ग्वालियर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। कप्तान के इस फैसले को बल्लेबाज भुना नहीं सके और 9 रन के स्कोर पर ही ग्वालियर को यश शर्मा और सफल सूद के रूप में दो विकेट गंवाने पड़े।

भोपाल के खिलाफ ग्वालियर के पहले दिन 47 ओवर में 140 रन , यश शर्मा एवं सफल सूद खाता भी नहीं खोल सके, विक्रांत भदौरिया 8 और आयुष 2 रन पर आउट, सार्थक सोनी ने लिए 4 विकेट

भोपाल के खिलाफ शाॅट खेलते ग्वालियर के वेदांश व्यास।

सूद खाता खोलने में नहीं हुए सफल, शर्मा का भी नहीं दिखा यश

पारी की शुरुआत करने के लिए यश शर्मा और शिवांग कुमार की ओपनिंग जोड़ी विकेट पर आई। मैच के पहले ओवर की आखिरी गेंद पर सार्थक ने यश को बोल्ड कर भोपाल को पहली सफलता दिलाई। टीम अभी इस विकेट से उबर पाती कि उनके पीछे सफल सूद भी सार्थक की गेंद पर साहिल को कैच दे गए। इसके बाद वेदांश ने शिवांग का साथ देते हुए टीम को 55 रन तक पहुंचाया। इसी स्कोर पर शिवांग (33) भी साहिल को कैच दे बैठे। इसके बाद वेदांश ने अमन यादव के साथ 6वें विकेट के लिए 53 रन की अर्धशतकीय साझेदारी कर टीम को 140 रन तक पहुंचाया।

यशवर्धन के 133 रन से ग्वालियर 200 के पार

ग्वालियर| सिंधिया स्कूल फोर्ट मैदान पर खेले जा रहे एडब्ल्यू कनमाडीकर क्रिकेट ट्रॉफी में ग्वालियर ने सागर के खिलाफ ठोस शुरूआत की। ग्वालियर ने यशवर्धन चौहान (171 गेंद, 22 चौके, 133 रन) की शतकीय पारी के दम पर पहले दिन का खेल समाप्त होने तक 55.2 ओवर में 4/222 रन बनाए। मंगलवार को स्टंप उखड़ने तक शालीन शिखर 19 रन बनाकर खेल रहे थे। सागर ने टॉस जीतकर मेजबान को बल्ला थमाया। एस पचौरी और यशवर्धन चौहान की ओपनिंग जोड़ी अभी 60 रन पर खेल रही थी कि संकल्प ने पचौरी को एलबीडब्ल्यू कर दिया। इसके बाद यशवर्धन ने दिव्यांशु के साथ 54, देवरत के साथ 51 और चौथे विकेट के लिए शिखर के साथ 57 रन जोड़कर टीम को 222 रन तक पहुंचाया। इसी स्कोर पर यशवर्धन को अभिषेक ने आउट कर दिया।

X
Gwalior News - mp news in the gwalior crisis due to sony39s meaningful bowling we lost 5 wickets to add 87 runs
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना