• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • Gwalior News mp news in the rehearsal of the haryana chief minister39s carcade the car coming in the wrong direction collided with the endeavor car

हरियाणा के मुख्यमंत्री के कारकेड की रिहर्सल में शािमल एंडेवर गाड़ी से गलत दिशा में आ रही कार टकराई

Gwalior News - ग्वालियर| हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के शहर आगमन से एक दिन पहले उनके कारकेड की शुक्रवार को रिहर्सल की...

Sep 14, 2019, 07:40 AM IST
ग्वालियर| हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के शहर आगमन से एक दिन पहले उनके कारकेड की शुक्रवार को रिहर्सल की जा रही थी। रायरू तिराहे के पास कार्केड के सामने अचानक गलत दिशा से कार आ गई। कार्केड में सबसे आगे चल रही एंडेवर गाड़ी कार से टकरा गई। इसके चलते चार लोगों को हल्की चोट लगी हैं। बाद में कार चालक ने अपनी गलती मान ली, इसके चलते इस मामले में कोई एफआईआर नहीं हुई है।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर शनिवार को ग्वालियर आ रहे हैं। वह सुबह 9.15 बजे विमान से ग्वालियर एयरपोर्ट पर उतरेंगे। इसके बाद केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के घर के लिए सड़क मार्ग के लिए रवाना होंगे। केंद्रीय मंत्री की मां के निधन पर श्री खट्टर श्रद्धांजलि देने ग्वालियर आ रहे हैं। उनके आने से एक दिन पहले शुक्रवार दोपहर में कार्केड ग्वालियर आ रहा था। कार्केड में सबसे आगे एंडेवर गाड़ी चल रही थी। दोपहर करीब 2.30 बजे कार्केड रायरू तिराहे से गुजर रहा था। इसी दौरान कार एमपी07 सीसी 6115 गलत दिशा में घुस आई। अचानक कार कार्केड के सामने आ गई। अचानक कार सामने से आने से एंडेवर और कार की टक्कर हो गई। इसके चलते स्विफ्ट में सवार चार युवकों को हल्की चोटें आई। टीआई पुरानी छावनी केपीएस यादव का कहना है कि इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं हुई है।

यह रहेगा कार्यक्रम:मुख्यमंत्री खट्टर सुबह 9.15 बजे एयरपोर्ट पर उतरने के बाद सीधे केंद्रीय मंत्री तोमर के घर पहुंचेंगे। 10.15 बजे वहां से एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे। 10.30 बजे वापस जाएंगे।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना