पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुकानदारों में मारपीट, एक पक्ष ने चलाई गोली, क्रॉस एफआईआर

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
दुकानदारों में मारपीट, एक पक्ष ने चलाई गोली, क्रॉस एफआईआर

ग्वालियर|
दो दुकानदारों में गुरुवार शाम को मारपीट हो गई। एक पक्ष ने हवाई फायर भी कर दिया। दोनों के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है। इसी पर गुरुवार को भी विवाद हो गया। दोनों पक्षों की शिकायत पर मुरार थाना पुलिस ने क्रॉस एफआईआर दर्ज कर ली है। मुरार के रहने वाले अमर माथुर गरम सड़क स्थित मित्तल मार्केट में दुकान चलाते हैं। वह दुकान को अपनी बताते हैं, जबकि मित्तल मार्केट के मालिक गिर्राज मित्तल इसे अपनी दुकान बताते हैं। दोनों का लंबे समय से इस पर विवाद चल रहा है। गुरुवार को किसी बात पर इनके बीच विवाद हो गया। इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट हुई। गिर्राज और उनके साथियों ने अमर की मारपीट कर हवाई फायर किया।

चाकू से हमला: पेशी पर आए जिलाबदर बदमाश मना उर्फ जितेंद्र कुशवाह, निवासी तलैया मोहल्ला, माधौगंज ने अपने परिजनों के साथ घर में घुसकर पड़ोसी रूप सिंह को पीटा और चाकू मार दिया। इसके बाद वे भाग गए। चाकू लगने से रूप सिंह और उनकी प|ी घायल हो गए। माधौगंज थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

महिला ने कहा- मकान नहीं मिला, फोटो खींचकर बोले महापौर- चाय पीने घर आऊंगा

ग्वालियर|
राजीव आवास योजना में आवास नहीं मिलने की शिकायत लेकर महिला और पुरुष लोकमंत्रणा में पहुंचे। उनकी शिकायत थी कि अभी तक आवास का आवंटन नहीं हुआ है। महापौर विवेक शेजवलकर ने पहले सभी का फोटो खींचा, फिर कहा कि मैं आप लोगों के घर पर चाय पीने आऊंगा। पिलाएंगे या नहीं। इस पर महिलाओं ने कहा कि मजदूरी से जो बचता है, उससे आपका सत्कार करेंगे। इस पर महापौर ने नोडल अधिकारी पीआईयू पवन सिंघल को निर्देश दिए कि आप इस महीने तक इनको आवास आवंटन करा दें। महापौर ने सभी को बैंक की किश्तों को बारे में भी विस्तार से बताया, जिस पर वे लोग किश्त भरने के लिए तैयार नजर आए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें