• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • Gwalior News mp news jeetendra must have been planted or investigated dhaba owner absconding

जितेंद्र को करंट लगा या लगाया होगी जांच, ढाबा मालिक फरार

Gwalior News - मुरार थाना क्षेत्र के खुरैरी हाईवे पर स्थित ढाबा कर्मचारी की मौत चोरी की मोटर से ढाबे के लिए पानी भरने के दौरान...

Sep 14, 2019, 07:41 AM IST
मुरार थाना क्षेत्र के खुरैरी हाईवे पर स्थित ढाबा कर्मचारी की मौत चोरी की मोटर से ढाबे के लिए पानी भरने के दौरान करंट लगने से हुई थी। युवक के शव के पास पुलिस को बिजली का तार भी मिला था। युवक को करंट षडयंत्रपूर्वक लगाया या दुर्घटनावश लगा, यह पुलिस जांच कर रही है। मृतक के परिजन ने ढाबा मालिक पर हत्या का अारोप लगाया है अौर ढाबा मालिक शव मिलने से दो दिन पहले से ढाबा बंद कर फरार है‌।

थाना प्रभारी अमित सिंह भदौरिया ने बताया कि मृतक जितेंद्र किरार की पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिली है। अनुष्का ढाबा मालिक व उसके भाई फरार हैं। सूचना मिली है कि ढाबे पर चोरी की बिजली से मोटर चलती थीं अौर बिजली के तार व मोटर चोर भी यहां अाते थे। घटना वाली रात जितेंद्र संभवत: पानी की मोटर का तार पोल पर लगाने के लिए गया था। अाशंका यह भी है किसी ने जितेंद्र को षडयंत्रपूर्वक वहां ले जाकर करंट लगाया हो। मृतक के चचेरे भाई रामअवतार ने बताया कि ढाबा मालिक जितेंद्र से ढाबे पर मादक पदार्थ का कारोबार कराते थे। जितेंद्र ने विगत माह नौकरी छोड़ दी थी। इसके बाद होटल संचालक के बेटे संतोष व अनिल और केशव उसे जबरन ढाबे पर ले गए थे अौर हत्या कर फरार हो गए।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना