• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • Gwalior News mp news ju first said complaint not from our area marksheet given after 5 months

जेयू ने पहले कहा शिकायत हमारे क्षेत्र की नहीं, 5 माह बाद दी मार्कशीट

Gwalior News - छात्रों की समस्याएं निपटाने के लिए छुट्‌टी के दिनों में भी लगेगा शिविर जेयू में छात्रों की समस्याएं निपटाने...

Feb 15, 2020, 07:27 AM IST

छात्रों की समस्याएं निपटाने के लिए छुट्‌टी के दिनों में भी लगेगा शिविर

जेयू में छात्रों की समस्याएं निपटाने के लिए शनिवार अौर रविवार को छुट्‌टी के दिनों में भी अधिकारी और कर्मचारी पहुंचेंगे तथा छात्र समस्या निवारण शिविर संचालित किया जाएगा। शुक्रवार को भी शिविर आयोजित किया गया लेकिन इसमें दूसरी पाली में कुछ कर्मचारी गायब हो गए थे। इन्हें बाद में बुलाया गया।

ग्वालियर| जीवाजी यूनिवर्सिटी छात्रों की शिकायतें निपटाने में लापरवाही कम नहीं हो रही है। इस मामले में दो अफसर पहले ही निलंबित हो चुके हैं। अब नया मामला आया है इसमें बीसीए के छात्र ने सितंबर में शिकायत की थी कि उसका बीसीए का पेपर जून 2015 में हुआ था लेकिन उसमें अनुपस्थित बता दिया गया था। इसके बाद उसने 26 सितंबर को सीएम हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज कराई थी।

शिकायत एल-1 स्तर पर पहुंची तो असिस्टेंट रजिस्ट्रार अमित सिसौदिया ने जवाब दिया कि शिकायत चयनित अधिकारी के कार्यक्षेत्र की नहीं है अत: पुन: उचित अधिकारी को भेजी जाए। इसके बाद शिकायत गर्ल्स कॉलेज शिवपुरी के प्राचार्य को भेज दी गई, उन्होंने भी लिखकर भेज दिया कि शिकायत जेयू के क्षेत्र से ही संबंधित है। इसके बाद छात्र की शिकायत एल-1 और कॉलेज के बीच 5 महीने तक लटकती रही। इसके बाद एल-2 स्तर पर पहुंची यहां पर प्रभारी डिप्टी रजिस्ट्रार अभयकांत मिश्रा और उसके बाद रजिस्ट्रार आईके मंसूरी तक पहुंची। इसके बाद छात्र की समस्या का निराकरण किया गया।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना