• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • Gwalior News mp news ju relief for girl students of mgn hostel sewer problem will be removed

जेयू: मृगनयनी हॉस्टल की छात्राओं को राहत, सीवर समस्या दूर होगी

Gwalior News - ग्वालियर| जीवाजी यूनिवर्सिटी के मृगनयनी छात्रावास में एक साल से चल रही सीवर समस्या का निदान जल्द ही हो जाएगा। यह...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:36 AM IST
Gwalior News - mp news ju relief for girl students of mgn hostel sewer problem will be removed
ग्वालियर| जीवाजी यूनिवर्सिटी के मृगनयनी छात्रावास में एक साल से चल रही सीवर समस्या का निदान जल्द ही हो जाएगा। यह समस्या दूर करने के लिए नगर निगम को पत्र लिखा गया था। नगर निगम ने सीवर ठीक कराने का काम शुक्रवार से शुरू कर दिया।

जेयू के मृगनयनी छात्रावास में 180 छात्राएं रहती हैं। एक साल से हॉस्टल का सीवर साफ नहीं हो रहा था। जेयू के इंजीनियरिंग विभाग ने अपने स्तर पर सीवर सफाई के प्रयास किए थे। कई बार सीवर सक्शन मशीन भी नगर निगम से सफाई के लिए बुलाई जा चुकी थी। समस्या के स्थायी निदान के लिए जेयू के रजिस्ट्रार आईके मंसूरी ने नगर निगम आयुक्त को पत्र लिखा था। इसमें लिखा गया था कि नगर निगम काम शुरू कराए, इसमें जो खर्च आएगा उसमें अपना हिस्सा देने के लिए जेयू तैयार है।

जेयू के जनसंपर्क अधिकारी डाॅ. शांतिदेव सिसौदिया के अनुसार नगर निगम ने सीवर दुरुस्त कराने का काम शुरू कर दिया है, इससे जल्द ही राहत मिलने की संभावना है। डॉ. सिसौदिया के अनुसार नगर निगम ने सर्वे कराया था उसमें पता चला था कि सिटी सेंटर पर बीएसएनएल ऑफिस के नजदीक सीवर लाइन में परेशानी आ रही है जिसकी वजह से छा़त्रावास की सीवर चोक हो जाती है।

X
Gwalior News - mp news ju relief for girl students of mgn hostel sewer problem will be removed
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना