बच्ची को प्रताड़ित करने वाले के घर पर ताला, तीन जगह दबिश

Gwalior News - ग्वालियर | पड़ाव थाना क्षेत्र में कक्षा 8 की छात्रा से घर में घुसकर छेड़छाड़ अौर मारपीट की घटना की रिपोर्ट थाने में...

Sep 14, 2019, 07:36 AM IST
ग्वालियर | पड़ाव थाना क्षेत्र में कक्षा 8 की छात्रा से घर में घुसकर छेड़छाड़ अौर मारपीट की घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज होने के बाद अारोपी परिवार सहित मकान पर ताला लगाकर फरार है। थाना प्रभारी प्रशांत यादव ने बताया कि अारोपी राहुल पासे व उसके परिजन मकान पर ताला डालकर फरार हैं। शुक्रवार को अारोपी की तलाश में तीन स्थानों पर दबिश दी गई लेकिन अारोपी व उसके परिजन भी नहीं मिले। शुक्रवार की रात दो पुलिस पार्टी अारोपी की तलाश में संभवित ठिकानों पर भेजी गई थीं।

घटना की खबर का गुरुवार को वीडियो वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि आरोपी को पकड़ने के लिए आईजी को दिए निर्देश दिए थे अौर अाईजी ने एसपी को अारोपी की तत्काल गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे। घटना से संबंधित खबर के वीडियो में गुरुवार को छात्रा ने मुख्यमंत्री कमलनाथ से मदद की गुहार की थी। वीडियो मेंं बच्ची की मां ने अारोप लगाया था कि एक युवक राहुल पासे बच्ची के स्कूल भी पहुंच जाता था। इसके डर से जुलाई से बच्ची आैर उसकी दो बहनों ने भी स्कूल जाना बंद कर दिया था। अारोपी राहुल पासे ने छात्रा के साथ मंगलवार की रात उस समय घर में घुसकर छेड़छाड़ करते हुए मारपीट की थी, जब उसकी मां घर में नहीं थी। छात्रा की मां का कहना है कि अारोपी मोहल्ले की एक अन्य बच्ची के साथ भी कुछ माह पहले घटना कर चुका है, लेकिन बच्ची के परिजन ने पुलिस में शिकायत नहीं की थी।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना