विज्ञापन

अमित और प्रतीक की गेंदबाजी के अागे मास्टर ब्लास्टर ने घुटने टेके

Bhaskar News Network

Mar 20, 2019, 02:52 AM IST

Gwalior News - स्पोर्ट्स रिपोर्टर|ग्वालियर अमित बिरथरिया (108/2) और प्रतीक दीक्षित (98/2) की शानदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी के दम पर...

Gwalior News - mp news master blaster knocks on to bowl amit and iqbal
  • comment
स्पोर्ट्स रिपोर्टर|ग्वालियर

अमित बिरथरिया (108/2) और प्रतीक दीक्षित (98/2) की शानदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी के दम पर गालव एकादश ने यहां खेली जा रही टी-20 अभ्यास क्रिकेट मैच की सीरीज में लगातार दूसरी जीत हासिल की। उन्होंने मंगलवार को खेले गए एकतरफा मुकाबले में मास्टर ब्लास्टर एकादश को 50 रन से हराकर सीरीज में अपना दबदबा बनाया। इस मैच में अमित और प्रतीक को संयुक्त रूप से मैन ऑफ द मैच चुना गया।

गालव एकादश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। कप्तान ने शानदार शतकीय पारी खेलकर इस फैसले को सही साबित करते हुए टीम के लिए 4/278 रन का मजबूत स्कोर खड़ा किया। टीम को इस स्कोर तक पहुंचाने में प्रतीक दीक्षित ने भी अहम भूमिका निभाई। उन्होंने दूसरे विकेट के लिए अमित का साथ शतकीय साझेदारी निभाई। अमित ने 108 रन बनाए। जबकि उनका साथ निभाने वाले प्रतीक दीक्षित ने 98 रन का योगदान दिया। मास्टर ब्लास्टर की तरफ से इंद्रजीत और मन ने 1-1 विकेट बांटा। इसके बाद जवाबी पारी खेलने उतरी मास्टर ब्लास्टर की टीम नौ विकेट के नुकसान पर 228 रन ही बना सकी। टीम के लिए उदय शर्मा ने सर्वाधिक 58 रन बनाए। इसके अलावा मानव ने 30 और इंद्रजीत ने 36 रन जोड़े।

संयुक्त मैन ऑफ द मैच रहे दाएं से पहले गालव एकादश के अमित बिरथरिया और प्रतीक दीक्षित।

X
Gwalior News - mp news master blaster knocks on to bowl amit and iqbal
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन