हजरत साहब के बताए मार्ग पर चलने का दिया संदेश

Gwalior News - शहर में ईद मिलाद उन नबी का त्योहार रविवार को विभिन्न मजहबी रस्मों के बीच मनाया गया। मोती मस्जिद में आयोजित जलसे...

Nov 11, 2019, 08:02 AM IST
शहर में ईद मिलाद उन नबी का त्योहार रविवार को विभिन्न मजहबी रस्मों के बीच मनाया गया। मोती मस्जिद में आयोजित जलसे में वक्ताअों ने हजरत साहब के त्याग अौर समर्पण से प्रेरणा लेने की अपील की। साथ ही देश में अमन व शांति के लिए दुआ मांगी।

मोती मस्जिद पर आयोजित कार्यक्रम में वक्ताअों ने लोगों को हजरत मोहम्मद साहब के बताए मार्ग पर चलने का संदेश दिया। उन्होंने कहा कि हमें सभी के साथ अमन चैन के साथ रहना चाहिए। हमें जरूरतमंदों की हर संभव मदद करना चाहिए। इस अवसर पर मस्जिद में हिंदू समुदाय के लोग भी बड़ी संख्या में मौजूद थे। लोगों ने हॉस्पिटलों अौर गरीब बस्तियों में जाकर खान-पान की सामग्री वितरित की। इससे पहले मुस्लिम समुदाय के लोगों ने घर में पूजा पाठ कर मोहम्मद साहब का जन्मदिवस मनाया।

गरीब बस्तियों में जाकर खान-पान की सामग्री वितरित की


तकरीर पढ़ते माैलाना।

गले मिलते माैलाना व विधायक मुन्नालाल गाेयल।

मरीजों को बांटा भोजन: ईद पर शहर काजी अब्दुल हमीद कादरी के नेतृत्व में कैंसर हॉस्पिटल और जेएएच में मरीजों को भोजन वितरित किया गया। इस अवसर पर डीएसपी ट्रैफिक नरेश अन्नोटिया, अब्दुल समद कादरी, कालू खान, नायब शहर काजी अब्दुल अजीज कादरी, इमरान खान, सईद खान आदि उपस्थित थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना