एमएलबी कॉलेज में तीन माह में भी नहीं लगे कैमरे

Gwalior News - एजुकेशन रिपोर्टर | ग्वालियर एमएलबी कॉलेज में सत्र शुरू होने के साथ ही सीसीटीवी कैमरे लगाने का आश्वासन दिया गया...

Oct 13, 2019, 07:35 AM IST
एजुकेशन रिपोर्टर | ग्वालियर

एमएलबी कॉलेज में सत्र शुरू होने के साथ ही सीसीटीवी कैमरे लगाने का आश्वासन दिया गया था। लेकिन 3 महीने बीतने के बाद भी कैमरे नहीं लगे हैं। इससे छात्र आक्रोशित हैं, उन्होंने प्रबंधन से जल्द ही कैमरे लगवाने की मांग की है। वहीं इस मामले में प्राचार्य प्रो. केएस राठौर का कहना है कि सीसीटीवी कैमरे लगाने का प्रस्ताव उन्होंने अतिरिक्त संचालक उच्च शिक्षा को भेजा है अभी इसके लिए अनुमति नहीं मिली है। अनुमति मिलते ही सीसीटीवी लगवाने का काम शुरू करवा दिया जाएगा।

एमएलबी कॉलेज मेंं सुरक्षा की दृष्टि कैमरे लगवाने की मांग छात्र पिछले एक साल से कर रहे हैं। इसको लेकर छात्रों ने आंदोलन भी किया था। छात्रों का कहना था कि कॉलेज में असामाजिक तत्वों का जमावड़ा होता है, इसके चलते ही शहीद हरीसिंह और दर्शन सिंह की प्रतिमा भी क्षतिग्रस्त कर दी गई थी। छात्र आंदोलन के बाद कॉलेज में सीसीटीवी कैमरे लगवाने का प्रस्ताव तैयार हुआ और इसे अतिरिक्त संचालक उच्च शिक्षा को भेज दिया गया था। लेकिन प्रस्ताव भेजे जाने के बाद इसे मंजूरी नहीं मिली जिसकी वजह से अब तक कैमरे नहीं लग पाए हैं।

कॉलेज में कैमरे लगवाने का प्रस्ताव भेजा है


X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना