शताब्दी के खाने मेंं फिर गड़बड़ी निकली अखबार की कतरन

Gwalior News - शताब्दी एक्सप्रेस में एक यात्री को घटिया क्वालिटी का खाना परोस दिया गया। खाने में अखबार की टुकड़े पड़े हुए थे। इस...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:37 AM IST
Gwalior News - mp news newspaper clippings again in the food of the century
शताब्दी एक्सप्रेस में एक यात्री को घटिया क्वालिटी का खाना परोस दिया गया। खाने में अखबार की टुकड़े पड़े हुए थे। इस मामले को लेकर यात्री ने रेल मंत्री पीयूष गोयल से ट्वीट कर शिकायत की है।

रेलवे की तमाम कोशिशों के बाद भी वीआईपी ट्रेनों में बेस किचन से पहुंचने वाले खाने की क्वालिटी में कोई सुधार नहीं हो रहा है। पट्रेन में पेंट्रीकार को लाइसेंस देने से लेकर संचालन करने तक की जिम्मेदारी रेलवे ने देशभर के रेल जोन से लेकर आईआरसीटीसी को दे दी है। इसके बाद भी खाने की गुणवत्ता में कोई सुधार नहीं आया है। हबीबगंज से नई दिल्ली के बीच चलने वाली शताब्दी एक्सप्रेस में तीन दिन पहले यात्रियों को अखबार की कतरन पर खराब गुणवत्ता का खाना परोसे जाने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार हबीबगंज से नई दिल्ली की ओर जाने वाली शताब्दी एक्सप्रेस के सी-10 में सचिन खरे अपने परिवार के साथ नई दिल्ली की यात्रा कर रहे थे, ट्रेन जैसे ही ग्वालियर पहुंची, तो कांति नगर बेस किचन से ट्रेन में खाना चढ़ाया गया व मुरैना के पास यात्रियों को खाना परोसा गया। यात्रियों को जो खाना परोसा गया था, उसकी गुणवत्ता ठीक नहीं थी। अखबार की कतरन में यात्री को खाना परोस दिया गया। सचिन ने इस मामले की शिकायत टि्वट पर रेलमंत्री पीयूष गोयल व भोपाल डीआरएम से की है।

X
Gwalior News - mp news newspaper clippings again in the food of the century
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना