मप्र की कराते टीम तीसरे स्थान पर हमारे खिलाड़ियों ने जीते छह पदक

Gwalior News - स्पोर्ट्स रिपोर्टर|ग्वालियर दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में खेली गई नेशनल कराते चैंपियनशिप में मप्र की टीम...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:30 AM IST
Gwalior News - mp news our team has won six medals at the third spot in the m
स्पोर्ट्स रिपोर्टर|ग्वालियर

दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में खेली गई नेशनल कराते चैंपियनशिप में मप्र की टीम तीसरे स्थान पर रही। प्रदेश ने सब-जूनियर वर्ग के ओवरऑल प्रदर्शन में यह उपलब्धि हासिल की। प्रदेश की इस सफलता में ग्वालियर के खिलाड़ियों की मुख्य भूमिका रही। विभिन्न वजन वर्ग में शहर के 6 खिलाड़ियों ने दो स्वर्ण, दो रजत और दो ब्रांज मेडल जीतकर प्रदेश को तीसरा स्थान दिलाया। शिहान संतोष पांडे ने बताया कि सब-जूनियर वर्ग के 10 से 11 वर्ष तक के आयु वर्ग में वैष्णवी सविता ने गोल्ड मेडल जीता। वैष्णवी ने 25 किग्रा से कम के वजन वर्ग में कुमिते इवेंट में ग्वालियर को गोल्ड दिलाया। प्रभव कैलासिया ने इसी आयु और वजन वर्ग में रजत पदक जीता। कार्तिक शर्मा 12 से 13 वर्ष आयु वर्ग में काता इवेंट में स्वर्ण पदक जीतने में कामयाब हुए। वहीं आयुष कुमार दुबे ने 13 से 14 वर्ष आयु वर्ग के इसी इवेंट में कांसा अपने नाम किया। वरिष्ठ कराते कोच पांडे ने बताया कि अश्लेषा तिवारी और राधिका दुबे ने काता इवेंट में क्रमश: एक रजत और एक कांस्य पदक अपने नाम किया। 10 से 13 जून तक खेली इस प्रतियोगिता में शहर के 22 खिलाडिय़ों ने विभिन्न आयु और वजन वर्ग में मप्र का प्रतिनिधित्व करते हुए अपने खेल का प्रदर्शन किया था, जिनमें छह खिलाड़ी कुल छह पदक जीतने में सफल हुए।

माउंट लिट्रा की वैष्णवी ने शहर का नाम रोशन किया: तीन दिवसीय इस प्रतियोगिता में माउंट लिट्रा स्कूल की वैष्णवी सविता ने गोल्ड मेडल जीतकर शहर का नाम रोशन किया।

X
Gwalior News - mp news our team has won six medals at the third spot in the m
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना