109 अवैध कॉलोनियों में से सिर्फ ओम कॉलोनी के लोगों ने जमा कराए पैसे

Gwalior News - ग्वालियर| अवैध कॉलोनियों में विद्युतीकरण के कार्यों के लिए रहवासियों से पैसा जमा कराने के लिए बिजली कंपनी शिविर...

Dec 04, 2019, 08:41 AM IST
ग्वालियर| अवैध कॉलोनियों में विद्युतीकरण के कार्यों के लिए रहवासियों से पैसा जमा कराने के लिए बिजली कंपनी शिविर लगा रही है। मंगलवार को शिविर का दूसरा दिन था। 109 अवैध कॉलोनियों में से सिर्फ एक ओम कॉलोनी के रहवासियों ने शिविर में पैसा जमा कराया। विनय नगर जोन में आने वाली ओम कॉलोनी के 12 लोगों ने कुल 1 लाख 26 हजार रुपए जमा कराए। हर एक व्यक्ति को प्लॉट साइज और विद्युत लोड के हिसाब से 6 से 9 हजार रुपए जमा कराने पड़े। वहीं लधेड़ी जोन में आने वाली वर्षा कॉलोनी के लोगों ने शिविर में आकर पैसा जमा कराने की सहमति दी है। लेकिन शहर की शेष 107 अवैध कॉलोनियों के रहवासियों ने अभी तक इस मामले में दिलचस्पी नहीं दिखाई है।

स्कॉलरशिप रुकी है, फीस मांगी जा रही है कैसे भर दें

ग्वालियर| जेयू में रिजल्ट में देरी से अब छात्रों को नई परेशानियां आ रही हैं। मंगलवार को बीएएलएलबी छठवें सेमेस्टर के छात्र पहुंचे थे। उनका कहना था कि 5 महीने में रिजल्ट नहीं निकल पाया है, इससे उनकी स्कॉलरशिप रुक गई है अौर विभाग में फीस मांगी जा रही है। उनका छठवें सेमेस्टर का रिजल्ट नहीं आया है, ऐसे में वह सातवें सेमेस्टर की फीस कैसे जमा कर दें। छात्रों ने यह समस्या परीक्षा नियंत्रक डॉ. आरकेएस सेंगर के सामने रखी। इस पर उन्हांेंने जल्द रिजल्ट घोषित करवाने का आश्वासन दिया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना