• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • Gwalior News mp news paid for the husband39s treatment then applied interest and misdeed

पति के इलाज के लिए रुपए दिए, फिर ब्याज लगाया अौर किया दुष्कर्म

Gwalior News - ग्वालियर | गिरवाई थाना क्षेत्र के सिकंदर कंपू इलाके में उधार लिए रुपए की वसूली करने पहुंचे युवक ने महिला से...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:25 AM IST
Gwalior News - mp news paid for the husband39s treatment then applied interest and misdeed
ग्वालियर | गिरवाई थाना क्षेत्र के सिकंदर कंपू इलाके में उधार लिए रुपए की वसूली करने पहुंचे युवक ने महिला से दुष्कर्म कर दिया। महिला के विरोध करने पर आरोपी ने गोली मारने की धमकी दे दी। पुलिस ने महिला की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बताया कि सिकंदर कंपू निवासी महिला ने पति बीमार होने पर पड़ोसी भीकम सिंह से बीस हजार रुपए उधार लिए थे। रुपए उधार देते समय भीकम ने उसे पति की तबीयत ठीक होने पर बिना ब्याज के रुपए लौटाने की बात कही थी, लेकिन रुपए देने के कुछ दिन में ही वह रुपए लौटाने का दबाव बनाने लगा और रुपयों पर ब्याज लगाकर ढाई लाख का कर्जा उस पर निकाल दिया। जब उसने उस समय रुपए लौटाने में असमर्थता व्यक्त की तो उसने जान की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

महिला ने बताया कि भीकम कुछ दिन बाद अपने भाई गब्बर और संजय के साथ उसके घर पहुंचा और रुपए की मांग की। रुपए न देने पर उसने मकान खाली करने को कहा और उसके पति तथा बच्चे को घर से निकालकर उसके साथ दुष्कर्म किया। भीकम के भाई व साथी ने उसे गोली मारने की धमकी दी।

X
Gwalior News - mp news paid for the husband39s treatment then applied interest and misdeed
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना