पैंथर इलेवन अगले दौर में

Gwalior News - स्पोर्ट्स रिपोर्टर|ग्वालियर बिरलानगर स्थित बीआईसी क्लब द्वारा आयोजित कबड्‌डी टूर्नामेंट में पैंथर इलेवन ने...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:25 AM IST
Gwalior News - mp news panther xi in the next round
स्पोर्ट्स रिपोर्टर|ग्वालियर

बिरलानगर स्थित बीआईसी क्लब द्वारा आयोजित कबड्‌डी टूर्नामेंट में पैंथर इलेवन ने विजयी शुरुआत की। उन्होंने शनिवार को खेले गए सांस रोक देने वाले मुकाबले में ड्रेगन इलेवन को 41-39 से शिकस्त देकर अगले दौर का टिकट कटाया। विजयी टीम की तरफ से आकाश राजावत ने सर्वाधिक 21 अंक बनाए।

स्कूल लेवल की प्रतियोगिताओं की तैयारियां के क्रम में आयोजित टूर्नामेंट में दूसरे दिन पैंथर इलेवन और ड्रेगन इलेवन की भिड़ंत हुई। पैंथर इलेवन के खिलाड़ी पहले हाफ में पूरे जोश और उत्साह के साथ चढ़कर खेलते नजर आए। जबकि ड्रेगन इलेवन की टीम उनकी इस रणनीति से दबाव में खेलती नजर आई। मैच का पहला हाफ खत्म होने तक यह स्थिति बनी रही। पैंथर इलेवन ने शानदार रेड का प्रदर्शन कर विपक्षी टीम को मैदान पर खुलकर खेलने का मौका नहीं दिया। उन्होंने ड्रेगन इलेवन की पूरी टीम को ऑल आउट कर पहले हाफ में 18-29 के अंतर से बाजी मारी। सेकंड हाफ में ड्रेगन इलेवन की टीम ने मैच में वापसी करने के लिए पुरजोर कोशिश की। उनकी कोशिश उस समय कारगर होती नजर भी आई जब उन्होंने पैंथर टीम के लगातार तीन खिलाड़ियों को आउट कर दिया। जवाब में विरोधी टीम ने हिम्मत नहीं हारी और मैच का रुख बदलने के साथ सेकंड हाफ भी अपने नाम कर लिया। पैंथर इलेवन टीम के आकाश राजावत ने शानदार खेल दिखाते हुए नियमित अंतराल से अंक बनाकर अपनी टीम को जीत के साथ अगले दौर का टिकट दिला दिया।

पैंथर इलेवन के खिलाड़ी ड्रेगन टीम के खिलाड़ी को आउट करने की कोशिश करते हुए।

X
Gwalior News - mp news panther xi in the next round
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना