गिरवी रख दी जीजा की कार रुपए लेने पर भी नहीं लौटाई

Gwalior News - हजीरा क्षेत्र से रिश्तेदारी में जाने के लिए बहनोई की कार लेकर साले ने उसे गिरवी रख दिया। बाद में पता चलने पर बहनोई...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:36 AM IST
Gwalior News - mp news pledged brother39s car did not return even after taking money
हजीरा क्षेत्र से रिश्तेदारी में जाने के लिए बहनोई की कार लेकर साले ने उसे गिरवी रख दिया। बाद में पता चलने पर बहनोई ने कार को मुक्त कराने के लिए रुपए भी दिए लेकिन फिर भी साले ने कार बहनोई को वापस नहीं की। पुलिस ने बहनोई की शिकायत की जांच के बाद आरोपी साले के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

हजीरा स्थित न्यू कॉलोनी नंबर तीन कांच मिल निवासी कपड़ा कारोबारी अरूण सिंह पुत्र भूरे सिंह चौहान से उनके भाई पूरन सिंह चौहान का साला विक्रम सिंह उनके घर से रिश्तेदारी में जाने के लिए उनकी ईओन कार क्रमांक जीजे 01 आरयू 7390 ले गया था। जब कई दिन बाद भी विक्रम ने कार वापस नहीं की तब वह अपनी कार लेने विक्रम के घर पहुंचे तब उन्होंने दो दिन बाद कार वापस करने भरोसा देकर उन्हें वापस कर दिया।

भरोसे के बाद भी जब कई दिन तक कार वापस नहीं आई तब अरुण सिंह ने कार के संबंध में जानकारी ली तब पता चला कि कार को विक्रम ने 78 हजार रुपए में गिरवी रख दिया है। इस पर वह अपनी भाभी को लेकर उसके घर पहुंचे और उसे खुद 78 हजार रुपए दिए और गिरवी रखी कार वापस लाने को कहा। रुपए लेने के बाद वह कार लेकर आने की बोलकर वहां से चला गया, लेकिन वह उसके घर कार लेकर आने का इंतजार करते रहे, लेकिन न तो कार आई और न हीं वह वापस आया। इसके बाद अरुण सिंह ने हजीरा थाना पहुंच कर कार की ठगी की शिकायत की। पुलिस ने अरुण की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ अमानत में खयानत का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

X
Gwalior News - mp news pledged brother39s car did not return even after taking money
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना