• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Gwalior News mp news police checked atms from midnight to morning instructed to inform security guards about suspiciousness

पुलिस ने अाधी रात से सुबह तक एटीएम किए चेक, सुरक्षा गार्डों‌ को संदेही की सूचना देने की हिदायत

Gwalior News - शहर में लॉकडाउन के दौरान सोमवार-मंगलवार की रात पुलिस अफसरों और कर्मचारियों ने एटीएम बूथों का निरीक्षण किया।...

Mar 25, 2020, 07:06 AM IST

शहर में लॉकडाउन के दौरान सोमवार-मंगलवार की रात पुलिस अफसरों और कर्मचारियों ने एटीएम बूथों का निरीक्षण किया। अाधी रात 12 बजे से सुबह 4 बजे तक गश्ती दलों ने शहर भर के एटीएम बूथ का निरीक्षण किया। चार घंटे में पुलिस ने शहर के करीब 194 एटीएम बूथ चेक किए। निरीक्षण के दौरान एटीएम में तैनात गार्डों को एटीएम के अलावा अासपास भी निगरानी रखकर पुलिस की मदद करने के निर्देश दिए।

शहर में रात्रि गश्त अधिकारी डीएसपी पुष्पा प्रजापति ने सोमवार की रात कंट्रोल रूम से सभी गश्ती दलों को एटीएम बूथ चेक करने अौर उन पर तैनात गार्डों को चौकस रहने की हिदायत का मैसेज प्रसारित करने के निर्देश दिए। निर्देश पर कंट्रोल रूम में पदस्थ आरके मिश्रा और प्रधान आरक्षक भागीरथ प्रसाद ने सभी एफआरवी व मोबाइलों को एटीएम चेक करने के निर्देश दिए।

गार्ड को निर्देश, संदेही की सूचना पुलिस को दें

एटीएम की जांच करने पहुंचे गश्ती दलों ने वहां पर तैनात गार्डो को ड्यूटी पर सोने की गलती न करने और अलर्ट रहने की हिदायत दी। एटीएम बूथ या अासपास संदेही को देखते ही पुलिस को सूचना देने की हिदायत भी दी। गार्ड को एटीएम पर रात में पहुंचने वाले प्रत्येक ग्राहक की जानकारी रजिस्टर पर नोट करने के भी निर्देश दिए।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना