शहर के बाजारों में रही चहल-पहल संवेदनशील इलाकों में पुलिस तैनात

Gwalior News - राम जन्मभूमि को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के दूसरे दिन भी शहर में सबकुछ सामान्य रहा। हालांकि रविवार को ईद...

Nov 11, 2019, 08:07 AM IST
राम जन्मभूमि को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के दूसरे दिन भी शहर में सबकुछ सामान्य रहा। हालांकि रविवार को ईद मिलाद-उन-नवी थी इसलिए सभी संवेदनशील क्षेत्रों सहित प्रमुख चौराहों पर पुलिस तैनात रही। रात में भी पुलिस ने शहर में गश्त किया। शहर के बाजाराें में रोजमर्रा की तरह रौनक रही।

शनिवार को सूने रहे पार्कों में दूसरे दिन शाम के वक्त लोग अपने परिवार के साथ नजर आए। शिंदे की छावनी क्षेत्र में विगत दिवस अातिशबाजी की घटना के बाद रविवार को पुलिस निगाह रखे रही। ईद पर निकलने वाले जुलूस व जलसों के कार्यक्रम को शहर काजी ने रद्द कर दिया था, लेकिन पुलिस अफसर मुस्लिम समाज के प्रतिनिधियों के संपर्क मंें रहे।



पार्क में रौनक

फूलबाग स्थित अंबेडकर पार्क में झूला झूलते बच्चे और वहां मौजूद परिवार।

बाजारों में रही रौनक, सब्जी मंडी में आवक पहले की तरह

लश्कर, ग्वालियर, मुरार व थाटीपुर के सभी बाजार मंें स्थिति सामान्य रही अौर लोग खरीदारी करते रहे। हालांकि पुलिस ने धारा 144 होने के कारण किसी भी जगह अनावश्यक रूप से लोगों को एकत्रित नहीं होने दिया। वहीं लश्कर, मुरार और हजीरा की सब्जी मंडी में अावक व खरीदारी सामान्य रही। शहर के ऐसे 40 स्थान थे, जो संवेदनशील थे। यहां सुबह अधिकारी भ्रमण पर पहुंचे। इसके बाद दिनभर पुलिस तैनात रही। समूह में कुछ लोग निकले तो इन्हें पुलिस ने अलग कर दिया। माधौगंज इलाके में करीब दो दर्जन युवक जुलूस के रूप में निकले। यह लोग माधौगंज थाने तक पहुंच गए, तभी पुलिस ने इन्हें खदेड़ा।

पुलिस लगातार अलर्ट है


वाहनों की जांच: बाॅर्डर परबाहर से आने वाले वाहनों की पुलिस ने निगरानी की। यदि कोई भी संदिग्ध दिखा तो उसकी तलाशी ली।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना