8 पॉइंट पर अब रात 9 से 1 बजे तक विशेष गश्त करेगी पुलिस

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:35 AM IST

Gwalior News - पुलिस ने शहर के आठ ऐसे पॉइंट चिन्हित किए हैं, जहां असमाजिक तत्व खड़े होते हैं। खासकर रात में यहां नशेड़ी नशा करते हैं।...

Gwalior News - mp news police will special patrol from 9 pm to 1 pm at 8 points
पुलिस ने शहर के आठ ऐसे पॉइंट चिन्हित किए हैं, जहां असमाजिक तत्व खड़े होते हैं। खासकर रात में यहां नशेड़ी नशा करते हैं। इसके लिए पुलिस रात 9 से 1 बजे तक यहां विशेष गश्त करेगी। इतना ही नहीं यहां पुलिस की मोबाइल वैन भी खड़ी होंगी। यह गश्त शुक्रवार से शुरू हो गई है।

दरअसल शहर के कुछ पॉइंट पर असमाजित तत्वों के इकठ्ठे होने की शिकायत पुलिस के पास पहुंच रही थी। ऐसे पुलिस ने आठ पॉइंट चिन्हित किए। एसपी नवनीत भसीन ने ऐसे पॉइंट पर शुक्रवार से गश्त शुरू कराई है। रात 9 से 1 बजे तक यहां पुलिस गश्त करेगी। पैदल गश्त के साथ यहां मोबाइल वैन तैनात रहेगी। इन पॉइंट पर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की भी शिकायत मिल रही थी। इसके चलते यह व्यवस्था शुरू की गई है। शनिवार से यहां एक नई व्यवस्था भी शुरू होगी। रात में जो भी यहां से गुजरेगा उसे पुलिसकर्मी पुलिस हेल्पलाइन कार्ड बांटेगे। जिससे अधिक से अधिक सूचना पुलिस तक पहुंच सके।

यह हैं वह 8 पॉइंट

सिटी सेंटर, झांसी रोड, रेलवे स्टेशन, मानिक विलास कॉलोनी, गुरुद्वारा, किलागेट, इंद्रमणि नगर, थाटीपुर

स्टंट कर रहे 12 वाहन चालकों के बनाए चालान

किले पर स्टंट करने वालों पर भी शुक्रवार को पुलिस ने कार्रवाई की। टीआई बहोड़ापुर विवेक अष्ठाना फोर्स के साथ पहले सुबह 7 बजे पहुंचे। यहां मॉर्निंग वॉक के लिए आने वालों को पुलिस हेल्पलाइन कार्ड बांटे। इसके बाद शाम 5 बजे पहुंचे। यहां स्टंट करने वाले 12 वाहन चालकों के चालान बनाए।

X
Gwalior News - mp news police will special patrol from 9 pm to 1 pm at 8 points
COMMENT