पंजाबी,भोजपुरी शॉर्ट फिल्म में 15 फीसदी लाभ का झांसा देकर

Gwalior News - पंजाबी,भोजपुरी शॉर्ट फिल्म में 15 फीसदी लाभ का झांसा देकर व्यवसायी से 9.50 लाख ठगे ग्वालियर| थाटीपुर क्षेत्र के...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 08:01 AM IST
Gwalior News - mp news punjabi bhojpuri short film by promising 15 percent profit
पंजाबी,भोजपुरी शॉर्ट फिल्म में 15 फीसदी लाभ का झांसा देकर व्यवसायी से 9.50 लाख ठगे

ग्वालियर| थाटीपुर क्षेत्र के मयूर मार्केट के व्यवसायी से पंजाबी और भोजपुरी शॉर्ट फिल्म में धन लगाने पर 15 फीसदी से अधिक लाभ का झांसा देकर कानपुर के तीन ठगों ने एक व्यवसायी से 9.50 लाख रुपए ठग लिए। व्यवसायी को जब दो साल बाद भी रुपए नहीं मिले, तब उन्हें ठगी का अहसास हुआ और मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने ठगी का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। आरोपियों के खिलाफ चंडीगढ़ में भी ठगी का मामला दर्ज है।

थाना प्रभारी शैलेंद्र भार्गव ने बताया मयूर कॉलोनी निवासी व्यवसायी प्रमोद कुमार गुप्ता की दो वर्ष पूर्व रिश्तेदार के माध्यम से मनु प्रशांत विष्ट, अशोक विष्ट और अभय उर्फ सचिन दीक्षित से मुलाकात हुई। इन्होंने बताया कि यह ब्लू मोशन पिक्चर कंपनी चलाते हैं और पंजाबी व भोजपुरी शॉर्ट फिल्म तैयार करते हैं। इनमें रुपया लगाने पर 15 फीसदी से भी अधिक लाभ मिलने का झांसा आरोपियों ने प्रमोद को दिया। इनके झांसे में आकर प्रमोद उन्हें 9.50 लाख रुपए दे दिए। रुपए देने के बाद वह लाभ व मूल रकम वापस मिलने का इंतजार करते रहे लेकिन न तो उनकी मूल रकम आई और न ही कोई लाभ मिला। अशोक, अभय और मनु प्रशांत से मिले तो वे रकम देने का आश्वासन देते रहे लेकिन वापस नहीं किए।

X
Gwalior News - mp news punjabi bhojpuri short film by promising 15 percent profit
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना