राजभवन ने पूछा- कितने रिजल्ट घोषित किए, अफसरों को 3 दिन का अल्टीमेटम

Gwalior News - ग्वालियर| राजभवन ने जीवाजी यूनिवर्सिटी से अब तक घोषित किए गए रिजल्ट की जानकारी मांगी है। राजभवन के पत्र के बाद...

Oct 13, 2019, 07:35 AM IST
ग्वालियर| राजभवन ने जीवाजी यूनिवर्सिटी से अब तक घोषित किए गए रिजल्ट की जानकारी मांगी है। राजभवन के पत्र के बाद शनिवार को अवकाश के दिन भी जेयू में काम हुआ। सुबह आनन-फानन में परीक्षा और गोपनीय के कर्मचारियों को बुलाया गया। शाम तक रिजल्ट तैयार करवाने में यह कर्मचारी लगे रहे। जेयू ने अफसरों को टारगेट दिया गया है कि वह 3 दिन में सभी रिजल्ट जारी करवाएं।

जेयू में रिजल्ट घोषित करने को लेकर एक साल पहले शुरू हुई समस्या का निदान अब तक नहीं हाे पाया है। रिजल्ट जल्द घोषित करवाने के लिए छात्र अफसरों के चक्कर लगा रहे हैं। अब राजभवन ने भी पूछ लिया है कि कितने रिजल्ट घोषित कर दिए गए हैं और अभी कितने बाकी हैं। जेयू की जानकारी के अनुसार अब तक 700 से ज्यादा रिजल्ट घोषित किए जा चुके हैं जबकि 50 कोर्सों के रिजल्ट अब भी बाकी हैं। इनमें से भी ज्यादातर तैयार करके कंपनी को दे दिए गए हैं। जिन रिजल्ट को तैयार किया जाना है उसके परीक्षा और गोपनीय विभाग के कर्मचारियों को बुला लिया गया था। रजिस्ट्रार आईके मंसूरी, परीक्षा नियंत्रक डॉ. आरकेएस सेंगर, डिप्टी रजिस्ट्रार अभयकांत मिश्रा भी पहुंचे थे। जेयू के अफसरों का लक्ष्य है कि यूजी सेकंड, फाेर्थ सेमेस्टर, बीबीए, बीसीए सेकंड सेमेस्टर, बीएड, एमबीए सेकंड सेमेस्टर, बीए और बीएससी फर्स्ट ईयर का रिजल्ट दो दिन में घोषित करवा दिया जाए। जेयू के रजिस्ट्रार आईके मंसूरी ने कहा कि पेंडिंग रिजल्ट जल्द घोषित किए जा सकें, इसके लिए छुट्‌टी के दिन भी कर्मचारियों को बुलाया गया था।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना