हैदराबाद की घटना के विरोध में निकाली रैली, दोषियों को फांसी देने की मांग

Gwalior News - हैदराबाद की घटना के विरोध में रैली निकालते विभिन्न संगठन। सिटी रिपोर्टर| ग्वालियर हैदराबाद में हुई दुष्कर्म...

Dec 04, 2019, 08:35 AM IST
हैदराबाद की घटना के विरोध में रैली निकालते विभिन्न संगठन।

सिटी रिपोर्टर| ग्वालियर

हैदराबाद में हुई दुष्कर्म की घटना को लेकर मंगलवार को सुबह 8 बजे ठाठीपुर से फूलबाग तक रैली निकाली गई। इसमें शहरवासियों के साथ विभिन्न संगठनों के सदस्यों ने हिस्सा लिया। रैली में शामिल एडवोकेट शिल्पा ढोंगरा ने कहा कि दुष्कर्म के आरोपियों का कोई भी वकील केस नहीं लड़े। इसके साथ ही रैली में शामिल लोगों ने आरोपियों को फांसी देने की मांग की। इस अवसर पर बेटी है तो कल है सामाजिक संस्था की अध्यक्ष वंदना भूपेंद्र प्रेमी सहित वर्षा तिवारी, रजनी तोमर, पूजा राणा, आकाश तिवारी, ध्रुव प्रताप सिंह, अक्षत चतुर्वेदी, राहुल परिहार, संस्कृति, आकांक्षा सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

वहीं हैदराबाद में महिला डॉक्टर के हत्यारों काे जल्द फांसी दिए जाने की मांग को लेकर छात्र संगठनों ने काॅलेजों के बाहर प्रदर्शन किए तथा राष्ट्रपति के नाम पर पोस्टकार्ड भेजे हैं।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा केआरजी कॉलेज के बाहर आक्रोश रैली निकाली गई, मुरार क्षेत्र में भी एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने कॉलेज और स्कूलों में जाकर जल्द फांसी की सजा दिए जाने की मांग को लेकर हस्ताक्षर अभियान चलाया। संगठन के महानगर मंत्री अमन वैशांदर के अनुसार हत्यारों को जल्द फांसी नहीं दी गई तो केंद्र सरकार के खिलाफ आक्रोश प्रदर्शन किया जाएगा। वहीं एसएलपी कॉलेज में देशराज नारौलिया के नेतृत्व में राष्ट्रपति के नाम पोस्टकार्ड भेजे गए। वहीं केआरजी कॉलेज के बाहर आल इंडिया डीएसओ व आल इंडिया महिला सांस्कृतिक संगठन द्वारा महिलाओं और बालिकाओं के साथ होने वाली दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। विरोध प्रदर्शन करने वालों में स्वाति, समरीन, संध्या, डिंपल तथा शिवानी मौजूद थीं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना