रवि ने गाली देकर पूछा-तू यहां कैसे, वह मारपीट के लिए उठा तो मैंने मार दी गोली

Gwalior News - भिंड के अमायन स्थित अंधियारी गांव में अायोजित शादी समारोह में रवि राय की हत्या कर फरार हुए अारोपियों को पुलिस ने...

Feb 11, 2020, 07:21 AM IST
Gwalior News - mp news ravi rebuked and asked how are you here when he got up for the assault i shot him

भिंड के अमायन स्थित अंधियारी गांव में अायोजित शादी समारोह में रवि राय की हत्या कर फरार हुए अारोपियों को पुलिस ने गुढ़ा पहाड़ी पर पकड़ लिया। अारोपी मेंहदीपुर बालाजी में दर्शन करने के बाद ग्वालियर लौटे थे। हत्या के बाद वे कार से ही दिल्ली भाग गए थे। घटना के मुख्य अारोपी अभिमन्यु राय ने बताया कि शादी समारोह में वह खाने के स्टॉल पर पहुंचा, तब रवि वहां पहले से मौजूद था अौर नशे में था। रवि ने उसके पहुंचते ही गाली देकर पूछा कि तू यहां कैसे आया। इसके बाद वह मारपीट के लिए उठा और गोली भी चलाई, जो मिस हो गई। इस पर मैंने गोली चला दी, जिससे वह गिर गया अौर उसके बाद दूसरी गोली चलाई।

अंधियारी गांव में अायोजित शादी समारोह में 7 फरवरी को रवि राय निवासी ग्वालियर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। रवि की हत्या अभिमन्यु राय, गौरव कोली और देवेंद्र राजपूत ने की थी। गोली अभिमन्यु ने चलाई थीं। अभिमन्यु ने जिस बंदूक से गोली चलाई वह उसके दोस्त पारथ की लाइसेंसी थी। पुलिस ने बंदूक भी बरामद कर ली है।

समर्पण की कोशिश की बीच पकड़ा

हत्या के अारोपी के रिश्तेदार विगत दिवस से समर्पण कराने की कोशिश में थे। अमायन थाने पर ही समर्पण की कोशिश के बीच सूचना मिलने पर कंपू टीअाई विनय शर्मा, अमायन प्रभारी जितेंद्र सिंह, भारौली प्रभारी विनोद छावई कंपू व भिंड की संयुक्त पुलिस टीम ने गुढ़ा में घेराबंदी कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। अभिमन्यु पुत्र अोमप्रकाश राय निवासी शिंदे की छावनी, देवेंद्र सिंह पुत्र कैलाश सिंह राजपूत निवासी राममंदिर के सामने लक्ष्मीगंज व गौरव पुत्र श्यामसुंदर कोहली निवासी चेतकपुरी को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए तीनों अारोपियों को भिंड पुलिस अपने साथ ले गई।

बेहट में हत्या के प्रयास के इनामी भाई पकड़े

बेहट थाना क्षेत्र के आरौरा गांव तीन माह पूर्व हैंडपंप से पानी भरने के विवाद पर सत्यवीर सिंह पर हमला करने वाले शिवराज उर्फ दामोदर पुत्र इंदर सिंह गुर्जर व दिनेश उर्फ मोनू पुत्र इंदर सिंह गुर्जर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों पर पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने 3-3 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था।

पुलिस हिरासत में हत्या के आरोपी।

X
Gwalior News - mp news ravi rebuked and asked how are you here when he got up for the assault i shot him

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना