रायरू माल गोदाम: धीमी गति से चल रहा काम, विस्तार रुका

Gwalior News - ग्वालियर|रायरू माल गोदाम का काम धीमी गति से चल रहा है। इसके चलते ग्वालियर रेलवे स्टेशन का विस्तार नहीं हो पा रहा...

Jul 14, 2019, 07:30 AM IST
ग्वालियर|रायरू माल गोदाम का काम धीमी गति से चल रहा है। इसके चलते ग्वालियर रेलवे स्टेशन का विस्तार नहीं हो पा रहा है। रेलवे अधिकारियों ने माल गोदाम जुलाई तक शिफ्ट होने की बात कही थी लेकिन जिस हिसाब से काम चल रहा है उसे देखकर लग रहा है कि अगस्त तक भी माल गोदाम शिफ्ट नहीं हो पाएगा।

रेलवे प्रशासन द्वारा रायरू में पुराने मालगोदाम का शिफ्ट करने की तैयारियां दो वर्षों से कर रहा है। लेकिन यहां रेलवे काम ही पूरा नहीं करा पा रहा। सूत्रों की मानें तो अब रायरू मालगोदाम अब अगस्त माह में शिफ्ट किया जाएगा। बताया यह भी जा रहा है कि रायरू मालगोदाम पर अभी तकनीकी कार्य होना बाकी है। जिसके चलते मालगोदाम को शिफ्ट करने में देरी हो रही है। जबकि उमरे के महाप्रबंधक राजीव चौधरी ने कहा था कि जुलाई तक मालगोदाम शिफ्ट हो जाएगा। शहर की नई सड़कों को ओवरलोड वाहन झटके दे रहे हैं। 20 टन क्षमता वाली डामर रोड पर 50 टन से अधिक क्षमता वाले ट्रक निकलने से जहां सड़कों में गड्ढे हो रहे हैं, वहीं दुर्घटना का भी डर है। ओवरलोड वाहनों से लोगों को खतरा रहता है। ज्यादा माल भरा होने से इन वाहनों के पलटने का खतरा रहता है, यदि कभी ओवरलोड वाहन आसपास के मकानों व दुकानों पर पलट गया, तो जन-धन की हानि हो सकती है। शनिवार को यहां ट्रकों के कारण दो घंटे जाम की स्थिति बनी रही।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना