अभिषेक की पत्नी और इलाज करने वाले 2 डाॅक्टर सहित चार की रिपाेर्ट निगेटिव

Gwalior News - जिला अस्पताल में तीन और काेराेना संदिग्ध हुए भर्ती काेराेना पाॅजिटिव पाए गए चेतकपुरी निवासी अभिषेक मिश्रा...

Mar 27, 2020, 07:15 AM IST

जिला अस्पताल में तीन और काेराेना संदिग्ध हुए भर्ती

काेराेना पाॅजिटिव पाए गए चेतकपुरी निवासी अभिषेक मिश्रा की प|ी अाैर उनका इलाज करने वाले दाे जूनियर डाॅक्टर सुरक्षित हैं। इन सभी का काेराेना टेस्ट निगेटिव पाया गया है। हालांकि अभी ये सभी अाइसाेलेशन में ही रहेंगे। मंगलवार को बहोड़ापुर निवासी जिस संदिग्ध महिला को कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह के अादेश पर बीआईएमआर में भर्ती कराया था, उसे भी जांच में काेरोना संक्रमण नहीं पाया गया है। अब तक ग्वालियर में 25 मरीजों के सैंपल भेजे गए हैं। इनमें से अभिषेक ही पाॅजिटिव पाया गया है। जबकि 12 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। शेष 12 मरीजों की रिपोर्ट आना बाकी है।
उधर, जिला अस्पताल मुरार में काेराेना वायरस के तीन संदिग्ध मरीज भर्ती किए गए हैं। इन मरीजों के सैंपल गुरुवार को जांच के लिए सीएमएचओ कार्यालय के माध्यम से डीआरडीई भेजे गए हैं। जेएएच से 2 जूनियर डॉक्टर सहित 6 मरीजों के सैंपल जांच के लिए निकाले गए हैं। इसके अलावा अभिषेक और उनकी प|ी का सैंपल फिर से जांच के लिए भेजा गया है ताकि यह पता लग सके कि वे अब ठीक हैं या नहीं।

पूर्व सीएमएचओ डाॅ. सक्सैना भी आइसोलेशन में गए

जिला अस्पताल मुरार में पदस्थ मेडिसिन विशेषज्ञ एवं पूर्व सीएमएचओ डॉ. मृदुल सक्सैना ने 19 मार्च को कोरोना वायरस के संक्रमित मरीज अभिषेक मिश्रा को 19 मार्च को देखा था। डॉ. सक्सैना का स्वास्थ्य ठीक नहीं चल रहा है। लिहाजा गुरुवार को जिला अस्पताल में स्वयं का चेकअप कराया। यहां डॉक्टरों ने उन्हें सिटी सेंटर में डॉक्टरों के लिए बने आइसोलेशन सेंटर में भेज दिया। यहां से वे अपने घर चले गए। जहां उन्होंने स्वयं को होम आइसोलेट किया है। वे शुक्रवार को अपना सैंपल जांच के लिए देंगे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना