• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • Gwalior News mp news reported the truck has been hit by a narrow gauge train officers reached in 36 minutes

सूचना दी, नैरोगेज ट्रेन को ट्रक ने टक्कर मार दी है, 36 मिनट में पहुंच गए अफसर

Gwalior News - ग्वालियर से श्योपुर जा रही नैरोगेज ट्रेन के इंजन को ट्रक ने टक्कर मार दी है। इससे एक कोच पटरी से उतर गया है और 5 से 6...

Nov 21, 2019, 07:31 AM IST
Gwalior News - mp news reported the truck has been hit by a narrow gauge train officers reached in 36 minutes
ग्वालियर से श्योपुर जा रही नैरोगेज ट्रेन के इंजन को ट्रक ने टक्कर मार दी है। इससे एक कोच पटरी से उतर गया है और 5 से 6 यात्री गंभीर रूप से घायल हैं। ट्रक भी पलट गया है। इसकी सूचना ट्रेन के गार्ड ने कंट्रोल रूम को दिया। जिसके बाद सायरन बजने लगा। झांसी मंडल के अफसरों ने तुरंत ग्वालियर के अफसरों को सूचित कर बानमोर गांव स्टेशन पहुंचने के लिए सूचित किया। डीसीआई वायके मीणा 2 एंबुलेंस लेकर 36 मिनट के अंदर पहुंच गए। उनके साथ डॉक्टरों की टीम थी। ट्रेन के कोच में घुसकर जांच की तो यात्रियों ने ऐसी दुर्घटना के बारे में इनकार कर दिया। जिसके बाद गार्ड ने बताया कि झांसी मंडल से मिले आदेश के तहत माॅक ड्रिल का आयोजन किया गया है। कुछ ही समय में दमकल केंद्र के कर्मचारी भी पहुंच गए।

सूचना मिलने पर तुरंत पहुंचे अफसर

मौके पर पहुंचे अफसरों ने बताया कि उन्हें मॉक ड्रिल की सुचना बामोर गांव स्टेशन में पहुंचने के बाद मिली है। दरअसल संभावित रेल दुर्घटना की स्थिति में यात्रियों के बचाव एवं उन्हें तत्काल पहुंचाई जाने वाली चिकित्सा एवं अन्य सहायता सामग्री हेतु तैयारियों को परखने के उद्देश्य से मॉक ड्रिल का आयोजन किया गया, जिससे यह पता चल सके कि अफसर व कर्मचारी रेल दुर्घटना होने पर राहत पहुंचाने के लिए कितने चौकस हैं। मंडल रेल प्रबंधक संदीप माथुर के निर्देश पर एवं वरिष्ठ मंडल संरक्षा अधिकारी विपिन कुमार सिंह के नेतृत्व में मॉक ड्रिल का आयोजन किया गया।

रेलवे की मॉक ड्रिल में मौजूद अफसर।

X
Gwalior News - mp news reported the truck has been hit by a narrow gauge train officers reached in 36 minutes
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना