पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Gwalior News Mp News Rishi Galav Stopped Gwalior Blue Five Steps Ahead Of Victory

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ऋषि गालव ने ग्वालियर ब्लू को जीत से पांच कदम पहले रोका

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
ऋिष गालव के अनुराग गेंदबाजी करने जाते हुए।

स्पोर्ट्स रिपोर्टर|ग्वालियर

मैन ऑफ द मैच अनुराग वर्मा के उम्दा खेल प्रदर्शन की बदौलत ऋषि गालव ने टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में रोमांचक जीत हासिल की। उन्होंने शनिवार को खेले गए कांटे के मुकाबले में ग्वालियर ब्लू को 5 रन से हराकर अपने खाते में पहली सफलता दर्ज की। ऋषि गालव की टीम के लिए जीत की आधारशिला रखने वाले अनुराग ने 40 रन बनाने के साथ चार विकेट भी झटके।

ऋषि गालव अकादमी के मैदान पर आयोजित मुकाबले में मेजबान टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज करने का निर्णय लिया। कप्तान के इस फैसले को बल्लेबाजों ने सही साबित कर टीम के लिए निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट खोकर 135 रन का स्कोर खड़ा किया। टीम के लिए अक्षय शिंदे ने विस्फोटक बल्लेबाजी का प्रदर्शन कर 40 गेंद में सात बाउंड्री और दो छक्के लगाकर 60 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने अनुराग वर्मा के साथ मिलकर टीम को 100 रन से आगे पहुंचाया। इन दोनों ने मिलकर विपक्षी गेंदबाजों की अच्छी खबर ली। इसके बाद बची कसर रोहित सिंह ने 32 रन की पारी खेलकर पूरी कर दी। अनुराग ने 40 रन की निजी पारी में एक छक्का और छह चौके लगाए। ग्वालियर ब्लू की तरफ से हिमांशु शिंदे ने 3 विकेट लिए। जबकि अर्जुन लोधी ने दो सफलताएं हासिल की।

इसके बाद जवाबी पारी खेलने उतरी ग्वालियर ब्लू ने जीत के लिए अंतिम समय तक खूब संघर्ष किया। टीम के जिम्मेदार बल्लेबाज विक्रांत भदौरिया ने 55 रन की अर्धशतकीय पारी खेलकर ग्वालियर ब्लू को अच्छी शुरूआत दी। इस दौरान हिमांशु ने 25 की पारी खेलकर टीम की रन गति बनाए रखने में अहम भूमिका निभाई। इस जोड़ी के बाद कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका और टीम 130 रन ही बना सकी। विजयी टीम की तरफ से अनुराग ने चार ओवर में 24 रन देकर चार विकेट लिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें