सर्व स्वर्णकार समाज:6 जोड़ों का हुआ विवाह

Gwalior News - सर्व स्वर्णकार महासंगठन के सामूहिक विवाह में 6 जोड़े परिणय सूत्र में बंधे। इस दौरान 40 लोगों का सम्मान भी हुआ। सिटी...

Dec 04, 2019, 08:35 AM IST
Gwalior News - mp news sarva swarnakar samaj 6 couples get married
सर्व स्वर्णकार महासंगठन के सामूहिक विवाह में 6 जोड़े परिणय सूत्र में बंधे। इस दौरान 40 लोगों का सम्मान भी हुआ।

सिटी रिपोर्टर| ग्वालियर

सर्व स्वर्णकार समाज महा संगठन संभाग ग्वालियर के तत्वावधान में मंगलवार को सामूहिक विवाह सम्मेलन में 6 जोड़ों के सामूहिक विवाह कराए। इस अवसर पर समाजसेवा में बेहतर योगदान देने वाले समाज के लोगों को सम्मानित किया।

सर्व स्वर्णकार समाज महासंगठन के सामूहिक विवाह सम्मेलन के लिए कैप्टन रूप सिंह स्टेडियम से गाजेबाजे के साथ सामूहिक बारात निकाली गई। यह बारात बाल भवन होते हुए गालव गेस्ट हाउस पहुंची। यहां महासंगठन के अध्यक्ष विशंभर दयाल सोनी, महामंत्री अशोक कुमार सोनी, कोषाध्यक्ष राजेंद्र सोनी, उपाध्यक्ष गंगा सेवक सोनी, मंत्री राजकुमार सोनी, नत्थूलाल सोनी, उमेश सोनी ने द्वाराचार किया। इसके उपरांत वैदिक मंत्रोच्चार के साथ 6 जोड़ों के सामूहिक विवाह कराए गए। इसके उपरांत समाजसेवा में बेहतर योगदान देने के लिए पूर्व पार्षद कमला सोनी, किरण सोनी सहित 40 लोगों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के अंत में अन्नकूट का आयोजन किया गया। इस अवसर पर स्वर्णकार समाज के लोग काफी संख्या में मौजूद थे।

X
Gwalior News - mp news sarva swarnakar samaj 6 couples get married
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना