पीतांबरा समिति पर मामला दर्ज करने की दुकानदारों ने की मांग

Gwalior News - ग्वालियर| गोविंदपुरी स्थित सौगात अपार्टमेंट के तलघर में बनी 34 दुकानों को पिछले दिनों नगर निगम ने तोड़ दिया था।...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:25 AM IST
Gwalior News - mp news shoppers demand to register case on pitambera committee
ग्वालियर| गोविंदपुरी स्थित सौगात अपार्टमेंट के तलघर में बनी 34 दुकानों को पिछले दिनों नगर निगम ने तोड़ दिया था। दुकानें टूटने से सड़कों पर आए दुकानदारों ने स्थल पर धरना देना शुरू कर दिया है। उन्होंने पुलिस थाने में आवेदन देकर पीतांबरा गृह निर्माण समिति मर्यादित के अध्यक्ष राहुल शर्मा के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करने की मांग की है। पीड़ित दुकानदारों का आरोप है कि इस मामले में नगर निगम के अधिकारियों की मिलीभगत से गलत कागजात तैयार किए गए थे। उन अधिकारियों और बिल्डर को भी नहीं बख्शा जाए। उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाए।

थाना विश्वविद्यालय में दिए गए आवेदन में एक दर्जन से ज्यादा दुकानदारों ने हस्ताक्षर किए हैं। इन लोगों का कहना है कि समिति को प्रतिफल अदा कर रजिस्टर्ड विक्रय पत्र के माध्यम से दुकानें क्रय की गई थीं। इसके लिए दुकानदारों ने एसबीआई और एचडीएफसी बैंक से ऋण तक लिए। रजिस्ट्रार ऑफिस से रजिस्ट्री भी कराई गईं थीं। तब भी दुकानों को तोड़ दिया गया है। दुकानदारों का कहना है कि इस मामले में निगम के अधिकारी सहित बिल्डर पर भी कार्रवाई हो।

तुड़ाई के बाद नहीं उठाया मलबा: निगम ने पिछले दिनों दुकानों को तोड़ने के बाद मलबा तक पूरा नहीं उठाया है। इस कारण से अपार्टमेंट में रहने वालों को आने-जाने में दिक्कत हो रही है।

X
Gwalior News - mp news shoppers demand to register case on pitambera committee
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना